भारत विकास परिषद का दो दिवसीय क्षेत्रीय अधिवेशन चित्तौड़ में

भारत विकास परिषद का दो दिवसीय क्षेत्रीय अधिवेशन चित्तौड़ में

जोधपुर,भारत विकास परिषद का दो दिवसीय क्षेत्रीय अधिवेशन चित्तौड़ में।भारत विकास परिषद का दो दिवसीय क्षेत्रीय अधिवेशन 23 व 24 दिसम्बर को चितौड़गढ़ में आयोजित होगा। अधिवेशन में उत्तर पश्चिम क्षेत्र के सात प्रान्तों से 1000 से अधिक सदस्य भाग लेंगे। यह जानकारी प्रान्तीय अध्यक्ष जगदीश शर्मा तथा उपाध्यक्ष रामाकिशन भूतड़ा ने दी। उन्होंने बताया कि अधिवेशन में राजस्थान पश्चिम प्रान्त की 20 शाखाओं के लगभग 170 प्रतिनिधि सहभागिता करेंगे। प्रान्तीय महासचिव डॉ.प्रदीप राठी तथा प्रान्तीय संगठन सचिव गिरीश लोढा ने बताया कि छह सत्रों में आयोजित होने वाले अधिवेशन में प्रगतिशील प्रकल्पों की समीक्षा तथा भावी योजनाओं की घोषणा की जायेगी।

यह भी पढ़ें – होटल रेस्टोरेंट में तोड़फ़ोड़,पत्थर से हमला

अधिवेशन में राष्ट्रीय महामंत्री श्याम शर्मा,क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्गा दत्त शर्मा तथा क्षेत्रीय महासचिव डॉ.त्रिभुवन शर्मा का मार्गदर्शन प्राप्त होगा तथा श्रेष्ठ कार्य करने वाले प्रान्तों को सम्मानित किया जाएगा। अधिवेशन का एक सत्र मातृशक्ति को समर्पित रहेगा जिसमें बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ,एनीमिया मुक्त भारत तथा आत्मनिर्भर भारत प्रकल्पों पर मंथन होगा। इस अवसर पर परिषद के संस्कार व स्थाई सेवा प्रकल्पों को और प्रभावी बनाने की कार्य योजना बनाई जाएगी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts