आवारा पशु को भगाने पर दो भाईयों ने वृद्ध पर किया हमला, मौत

  • घायल ने अस्पताल में तोड़ा दम
  • हत्या के आरोप में दोनों भाई गिरफ्तार

जोधपुर, निकटवर्ती डांगियावास के रूड़क़ली गांव में 22 अगस्त को आवारा पशु को गली से भगा रहे एक वृद्ध पर घर के सामने रहने वाले दो सगे भाईयों ने लाठी से हमला किया। हमले में घायल इस वृद्ध की गुरूवार को मौत हो गई। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। घटना में लिप्त दोनों भाईयों को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। डांयियावास थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि रूडक़ली निवासी मादाराम पुत्र जागाराम मेघवाल की तरफ से 28 अगस्त को रिपोर्ट दी गई।

इसमें बताया कि उसका व उसके छोटे भाई राणाराम का मकान पास पास ही गांव में मेघवाल बस्ती में है। 22 अगस्त की शाम को उसका भाई राणाराम घर के बाहर विचरण कर रही कुछ गायों को दूर कर भगाने का प्रयास कर रहा था। तब घर के सामने ही रहने वाले हीराराम मेघवाल के दो पुत्रों चंद्रशेखर उर्फ सेठी और करणाराम मेघवाल ने उसके भाई का रास्ता रोककर मारपीट करने के साथ लाठी आदि से हमला कर दिया। इससे राणाराम घायल हो गया और उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। सप्ताह भर तक बेहोश रहने पर पुलिस ने उसके भाई की रिपोर्ट पर बाद में हत्या प्रयास में केस दर्ज कर लिया। थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि राणाराम की आज दिन में उपचार के बीच मौत हो गई। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। हत्या के आरोप में दोनों भाईयों चंद्रशेखर उर्फ सेठी और करणाराम को गिरफ्तार कर लिया गया है। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

ये भी पढें – लोकदेवता बाबा रामदेव का प्रकाट्योत्सव 7 को,जातरूओं की आवक पर अब रहेगी रोक

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts