चोरी की बाइक और अवैध हथियार के साथ दो भाई गिरफ्तार

दो अन्य बाइक चोर भी पकड़े, गाडिय़ां बरामद

जोधपुर, शहर की देवनगर पुलिस ने चोरी की बाइक पर अवैध हथियार लेकर घूम रहे दो भाईयों को गिरफ्तार किया है। इनसे बाइक जब्त किए जाने के साथ आर्म्स एक्ट में केस बनाया गया है। एक अन्य प्रकरण में दो बाइक चोरों को भी देवनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर गाडिय़ां बरामद की है। चार बाइक चोर पकड़े गए हैं।
देवनगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि गुरूवार को रात्रिकालीन गश्त पर एक बाइक पर दो संदिग्ध युवकों को पकड़ा। इनसे गाड़ी के कागजात मांगे जाने पर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। तब बाइक को जब्त कर लिया गया। तलाशी लिए जाने पर कटार मिली।

इस पर पुलिस ने मसूरिया निवासी हेमंत पुत्र गिरधारी राम भील एवं उसके भाई अश्विनी कुमार को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। इनसे बाइक चोरी की अन्य घटनाओं के बारे में पता लगाया जा रहा है। जबकि एक अन्य प्रकरण में दो बाइक चोर बाड़मेर के पाटोदी स्थित केशरपुरा निवासी विशाल पुत्र घनश्याम वैष्णव एवं चौपासनी फन वर्ल्ड के सामने रहने वाले गजेंद्र पुत्र किशोर कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की अभी एक गाड़ी बरामद की है। जो कुछ रोज पहले हलका क्षेत्र से चुराई थी। अन्य बाइक चोरी की वारदातों के बारे में पड़ताल की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews