डकैती करने वाले तीन और अभियुक्त गिरफ्तार

  • डिजिटल करेंसी लूट का प्रकरण
  • पांच लाख रुपए लूट कर ले गए थे आरोपी
  • अशोक उद्यान के सामने गत 15 मार्च को युवक को लूटा था
  • तीन आरोपी पहले हो चुके है गिरफ्तार
  • अब तक छह लोग गिरफ्तार

जोधपुर,डकैती करने वाले तीन और अभियुक्त गिरफ्तार। शहर के अशोक उद्यान के सामने गत 15 मार्च को दिन में एक युवक से डिजिटल करेंसी खरीद के बहाने पांच लाख रुपए से भरा बैग लूटने के प्रकरण में पुलिस ने अब तीन और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने प्रकरण को डकैती में दर्ज किया था। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी नितिन दवे ने बताया कि जानकी नगर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी विकास कुमार मेवाड़ा क्रिप्टो का काम करता है। 15 मार्च को दिन में उसे किसी शख्स ने कॉल कर क्रिप्टो के बदले में रुपए देने की बात की। यह बात वाया मीडिया किसी से हुई थी। तब वह अपनी बाइक लेकर अशोक उद्यान के सामने पहुंचा। जहां एक बाइक पर दो युवक आए थे। विकास ने उनमें से किसी के एकाउंट में किप्टो करेंसी को ट्रांसफर किया था। बदले में बाइक सवार युवकों ने उसे पांच लाख रुपए से भरा बैग दिया था। विकास मेवाड़ा रुपए गिनने लगा था। तब बाइक सवार युवकों ने अपने साथियों को जो पहले से ही वहां पर एक कार में सवार थे। वे वहां पहुंचे और विकास के हाथ से बैग को छीन कर ले गए। वक्त घटना पुलिस की जिले भर में नाकाबंदी के साथ बदमाशों की तलाश में पुलिस लगी रही। तब खेजड़ला के पास में कार को पुलिस ने रुकवाया और उसमें सवार तीनों युवकों को पकड़ा। कार में युवकों के पास मेें रुपयों से भरा बैग मिल गया।

यह भी पढ़ें – क्रिप्टो सर्वर मशीनें लूटने का एक आरोपी गिरफ्तार,मशीन खरीददार मिठाई व्यवसायी पकड़ा गया

मामले में पहले तीन युवकों फिटकासनी निवासी बंटी पुत्र ओमा राम विश्रोई,दिनेश पुत्र हरदेव राम विश्नोई एवं विष्णु पुत्र थानाराम विश्रोई को गिरफ्तार कर लिया गया था। मगर तीन अभियुक्त जो फरार चल रहे थे। उनमें अब खारडा रणधीर निवासी अभिजीत उर्फ बंटी पुत्र महिराम विश्रोई,नाडीवाली ढाणी फिटकासनी निवासी आकाश उर्फ अकड़ा पुत्र रामलाल एवं फिटकासन के राम प्रकाश उर्फ रॉनी पुत्र हनुमानराम विश्रोई को गिरफ्तार किया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews