आईफोन कंपनी के नकली उत्पाद बेचने वाले तीन गिरफ्तार

आईफोन कंपनी के नकली उत्पाद बेचने वाले तीन गिरफ्तार

  • रायबहादूर मार्केट में पुलिस की रेड
  • भारी मात्रा में नकली उत्पाद बरामद

जोधपुर, शहर के उदयमंदिर पुलिस ने एजीएच रोड पर स्थित राय बहादुर मार्केट में रेड दी। पुलिस ने यहां से आईफोन कंपनी के नकली उत्पाद बेचने की जानकारी पर छापा मारा और वहां से भारी मात्रा में नकली उत्पाद पकडे। तीन लोगों को इसमें गिरफ्तार कर धोखाधडी में प्रकरण बनाया गया है। कार्रवाई कंपनी मैनेजर की जानकारी पर की गई।

उदयमंदिर थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि जयपुर के मुहाना हाल एप्पल कंपनी के मैनेजर ग्राफिन आईपी सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के संदीप तंवर की तरफ से धोखाधडी में रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि कंपनी आईफोन बनाती है। जिसके नकली उत्पाद मसलन बैककवर,डाटाकेबिल, चार्जर आदि रायबहादुर मार्केट की कुछ दुकानों में बेच कर ग्राहकों से रूपए ठगे जा रहे है।

थानाधिकारी सिहाग ने बताया कि सूचना पर पुलिस की टीम का गठन कर राय बहादुर मार्केट में रेड दी गई। पुलिस ने यहां कुछ दुकानों में तलाशी ली तब वहां एप्पल कंपनी के नकली उत्पाद बैक कवर, डाटा केबिल, चार्जर आदि जब्त किए गए। दुकानदारों द्वारा कंपनी के नाम से ग्राहकों से ठगी का पता लगा। इस पर तीन लोगों बागोडा जालोर के हमीर राम पुत्र गेपाराम राजपुरोहित,शंकर नगर सीएचबी निवासी नरेश पुत्र श्यामलाल माली, बाडमेेर गुडामालानी निवासी श्रवण कुमार पुत्र हडमंतराम राजपुरोहित को धोखाधडी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts