आरजीटी के सबइंस्पेक्टर पर तानी रिवाल्वर, कैंपर सवार बदमाशों ने धमकाया

आरजीटी के सबइंस्पेक्टर पर तानी रिवाल्वर, कैंपर सवार बदमाशों ने धमकाया

जोधपुर, शहर के कुड़ी भगतासनी थाना क्षेत्र में सरदार समंद रोड पर आरजीटी के सबइंस्पेक्टर पर अज्ञात बदमाशों ने रिवाल्वर तान कर धमकाया। हालांकि कोई मारपीट नहीं हुई। वे रात को अपने निजी वाहन से जयपुर की तरफ जा रहे थे। अब कुड़ी थाने में इस बाबत हत्या प्रयास एवं मानव जीवन संकट में डालने का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने इसमें जांच आरंभ की है।

दरअसल मूलत: जालोर जिले के करड़ा थानान्तर्गत सेवाला हाल बाड़मेर आजीटी में कार्यरत सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश पुत्र डालूराम जाट अपने निजी वाहन स्कार्पियो में रात को ड्यूटी के लिए जयपुर जा रहे थे। जब वे कुड़ी भगतासनी इलाके में लगती सरहद समंद रोड पर पहुंचे तब एक डंपर चालक की गाड़ी से कंक रीट गिरा और उनकी कार पर लगा। जिससे कार का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। इस पर उन्होंने कंकरीट भरे डंपर का पीछा करना शुरू कर दिया। इस बीच एक बोलेरो कैंपर में कुछ शख्स बीच में आ गए। सबइंस्पेक्टर डंपर का पीछा कर रहे थे तो कैंपर के बीच में आने पर कैंपर सवार से उनकी बोलचाल होने लग गई। तब एक शख्स ने रिवाल्वर निकाल कर धमका दिया। कुड़ी थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि इसमें कोई मारपीट नहीं हुई है, कैंपर सवार ने उन्हें रिवाल्वर दिखाई थी, ऐसा सबइंस्पेक्टर ने रिपोर्ट में बताया।

प्रकरण पर डंपर चालक द्वारा मानव जीवन संकट डाले जाने और बोलेेरो कैंपर चालक द्वारा पिस्टल अथवा रिवाल्वर दिखाए जाने पर हत्या प्रयास में केस दर्ज किया है। घटना में अब कुड़ी थाने के सबइंस्पेक्टर अल्ताफ हुसैन की तरफ से जांच की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews