एम्स अस्पताल और बाड़े में खड़ी कारों को चोर ले गए

एम्स अस्पताल और बाड़े में खड़ी कारों को चोर ले गए

जोधपुर,एम्स अस्पताल और बाड़े में खड़ी कारों को चोर ले गए। शहर के एम्स चिकित्सालय के बाहर से वाहन चोरी की घटनाएं बढऩे लगी हैं। पांच दिन में दूसरी बार कार चोरी का प्रकरण दर्ज हुआ है। एक अन्य घर के सामने बाड़े में खड़ी कार भी चोर चुरा ले गए। संबंधित थाना पुलिस ने कार चोरी के प्रकरण दर्ज किए हैं।

यह भी पढ़ें – सर्किट हाउस में दीया कुमारी ने अधिकारियों से की विकास पर विस्तृत चर्चा

बासनी पुलिस थाने में कमला नेहरू नगर प्रथम विस्तार सी-80 में रहने वाले गणपतराम पुत्र मोहनराम चौधरी ने रिपोर्ट दी कि वह एम्स अस्पताल आया था। 24 जनवरी की दोपहर में अपनी एक कार एम्स अस्पताल के गेट संख्या 3 के पास में पार्क की थी। 25 की सुबह जब संभाला तो कार अपने स्थान पर नहीं मिली। अज्ञात व्यक्ति उसे चुरा ले गया। एम्स अस्पताल के पास में ही पांच दिन पहले एक कार चोरी हुई थी जिसका भी अभी तक पता नहीं लगा है। प्रकरण बासनी थाने में दर्ज हुए है।
इधर प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि सूथला स्थित विश्रोईयों का बास भोमियाजी थान के पास में रहने वाले दाउलाल पुत्र पेमाराम सैन ने अपनी एक इको कार को 24 जनवरी की रात में घर के सामने बाड़े में खड़ा किया था। 25 की सुबह जब वह उठा तो कार बाड़े मेें नहीं दिखीं। इस बारे में कार चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts