होम दिलाने के नाम पर फाईनेंस कर्मियों पर रुपए ऐंठने का आरोप

होम दिलाने के नाम पर फाईनेंस कर्मियों पर रुपए ऐंठने का आरोप

पीड़िता को धमकाया

जोधपुर,होम दिलाने के नाम पर फाईनेंस कर्मियों पर रुपए ऐंठने का आरोप। शहर के बनाड़ क्षेत्र आदर्श नगर की रहने वाली एक महिला को होम लोन दिलाने के नाम पर हजारों की ठगी किए जाने के साथ फाईनेंस कंपनी के मैनेजरों और कार्मिकों ने धमकियां दी। इस बारे में पीडि़ता ने बनाड़ थाने में धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें – आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी में 16.38 लाख निवेश करने वाली महिला चल बसी

बनाड़ पुलिस ने बताया कि आदर्श नगर प्रथम सोढ़ेर रोड बनाड़ निवासी शीला पत्नी राजूराम जाट की तरफ से रिपोर्ट दी गई कि वह गरीब परिवार से है। वह अपने भाई की तरफ से दी गई मदद के सहारे घर का गुजरबसर करती है। उसने होम लोन के लिए पहले सरकारी स्तर पर अपना प्रयास किया था। मगर वहां पेचिदगियां आने पर उसके भाई के मिलने वाले एक शख्स से संपर्क किया तो उसने चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित संस्कृत टावर में चलने वाले क्रिप्स फाइनेंस कंपनी वाले से संपर्क कराया। वहां के मैनेजर राकेश,मैनेजर दीपक,कर्मचारी डूंगरसिंह और पदमा फाइनेंस के अरूण कुमार से मिली थी। वर्ष 2022 में इन लोगों ने होम लोन दिलाने के एिल वादा किया। इसके लिए इन लोगों ने हर बार कई तरीकों से रुपए ऐंठ लिए। कभी दस्तावेज के नाम पर तो कभी लोन पास करवाने के लिए रुपए लिए। पीडि़ता का आरोप है कि उसकी आर्थिक हालत अच्छी नहीं होने के बावजूद इन लोगों को इधर उधर करके रूपए दिए गए। इन लोगों ने 5 लाख 64 हजार 857 रूपए का लोन पास होने का कहकर उनसे रूपए लिए। लोग के बदले में पहले से ही हजारों रूपए किश्त के रूप में काट लिए। बाद में जब रुपए मांगे गए तो मकान के असली दस्तावेज मांगने लगे और फिर धमकियां दी गई। बनाड़ पुलिस ने मामले को लेकर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts