दो सूने मकानों में चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवरात

जोधपुर,दो सूने मकानों में चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवरात।कमिश्नरेट में सूने मकानों में सैंध लगाने वाले नकबजन सक्रिय बने हुए हैं। कमिश्नरेट के बनाड़ क्षेत्र में दो सूने मकानों में चोरों ने सैंध लगा ली। यहां से लाखों के आभूषण के साथ नगदी पर हाथ साफ कर गए। इस बारे में पीडि़तों की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया है।

यह भी पढ़ें – पार्किंसन जागरूकता रैली आयोजित

मूलत: नक्कास गेट के सामने महिला पुलिस थाना के पीछे नागौर कोतवाली हाल अरिहंत नगर झोपड़ी रोड के रहने वाले प्रकाश पुत्र चंपालाल प्रजापत की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 13 अप्रेल की रात को पत्नी संग किसी कार्यवश नाथद्वारा गया था। 15 को लौटा तो घर की खिडक़ी टूटी हुई मिली। मैन गेट पर ताला सुरक्षित था। अंदर जाने पर पता लगा कि चोरों ने सारा सामान बिखेर कर अस्त व्यस्त कर दिया। वार्डरोब में रखे 90 हजार रुपए,सोने का मंगलसूत्र,अंगुठियां,चेन,कानों के झूमके,चांदी की पायजेबें,सिक्के सहित आधा किलो चांदी के आइटम ले गए। चोर अपने साथ चाबी का छल्ला लेकर आए जो वहीं पर भूल गए है। बनाड़ पुलिस ने सूचना पर मौका मुआयना किया। चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

इसी तरह बनाड़ थाने में नांदिया प्रभावती भोपालगढ़ हाल डिफेंस कॉलोनी झोपड़ी रोड निवासी प्रकाश पुत्र सहीराम विश्रोई की तरफ से मामला दर्ज कराया गया कि वह परिवार सहित 11 अप्रेल को गांव गया था। चार दिनों तक घर सूना था।15 को लौटा तो ताले टूटे मिले। अज्ञात चोर घर से 45 हजार की नगदी,सोने की अंगूठी और पायजेब जोड़ी आदि चोरी कर ले गए।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews