सूने मकान के ताले तोड़ कर चोरों ने चार तोला जेवर चुराए

जोधपुर, शहर के महामंदिर बीजेएस हनुवंत ए में एक सूने मकान के ताले तोड़क़र अज्ञात चोर चार तोला सोने के जेवरात चोरी कर ले गए। आसपास सीसीटीवी कैमरे नहीं होने से पुलिस पेशोपेश में है। फिलहाल घर मालिक की तरफ से महामंदिर थाने में चोरी की रिपोर्ट दी गई है।

महामंदिर पुलिस थाने के एएसआई बाबूराम ने बताया कि हनुवंत ए बीेजेएस कॉलोनी निवासी अशोक कविया पुत्र आकारसिंह कविया की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वे परिवार सहित गांव किसी काम से गए थे। इस बीच घर सूना था। मगर उनकी मौसी घर की देखभाल के लिए आई थी। तीन दिन पहले वह रात को आई थी। सुबह साढ़े छह बजे लौटी तो घर में चोरी होने का पता लगा। अज्ञात चोर पास की गैलरी से प्रवेश कर अंदर आए। मुख्य द्वार के ताले सही सलामत थे। अज्ञात चोरों ने घर से चार तोला सोने के जेवरात आदि चोरी किए है। हालांकि काफी जेवरात बैंक लॉकर में है।

एएसआई बाबूराम ने बताया कि चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। आस पास सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे है।

स्कार्पियो चोरी

बनाड़ पुलिस ने बताया कि मूलत: बोरूंदा हाल रमजान का हत्था लक्ष्मण नगर सी में रहने वाले नारायण राम पुत्र भागूराम की तरफ से अपनी स्कार्पियो चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया गया है। गाड़ी 25 जनवरी की रात में चोरी हुई। फिलहाल स्कार्पियो का पता नहीं चला है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews