thieves-broke-into-two-houses-bikes-stolen-from-five-places-2

दो मकानों में चोरों ने लगाई सेंध,पांच स्थानों से बाइक चोरी

दो मकानों में चोरों ने लगाई सेंध,पांच स्थानों से बाइक चोरी

जोधपुर, शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड एवं राजीव गांधी नगर हलके में दो मकानों में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से हजारों का माल पार कर लिया। पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। उधर शहर में अलग-अलग पांच स्थानों से अज्ञात चोर बाइक चोरी कर ले गए।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि मेड़तिया गार्डन के पीछे पाल बालाजी मंदिर के पास में रहने वाले महेश पुत्र हीरालाल जांगिड़ की तरफ से मामला दर्ज कराया गया। इसमें बताया कि अज्ञात चोरों ने उसके घर में सेंध लगाकर वहां से कीमती सामान पार कर लिया। घटना में हैडकांस्टेबल रतनाराम की तरफ से जांच की जा रही है।

इधर राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि सुंदर बालाजी कॉलोनी गली नंबर 8 निवासी लतीफ खां की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसका घर 8 जुलाई से लेकर 13 जुलाई के बीच सूना था। इस बीच अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से कीमती एवं घरेलु सामान चोरी कर ले गए।

पांच स्थानों से बाइक चोरी

बनाड़ पुलिस ने बताया कि अशोक कॉलोनी रामसागर माता का थान निवासी भैराराम पुत्र नवलाराम जाट की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। उसके अनुसार उसकी बाइक मजदूर मैदार नांदड़ी में खड़ी थी। अज्ञात चोर उसकी बाइक को चुरा ले गया। इसी तरह रातानाडा पुलिस ने बताया कि पुरानी लोको रोड निवासी चंदाराम पुत्र पोकरराम जाट की बाइक एक सब्जी की दुकान के बाहर से चोरी हो गई।

महामंदिर पुलिस के अनुसार नाथजी का आश्रम द्वितीय पोल महामंदिर निवासी जितेंद्र सिंह पुत्र ओमसिंह पंवार की बाइक घर के बाहर से चोरी हो गई। जबकि बासनी पुलिस थाने में द्वितीय चरण बासनी निवासी जगदीश पुत्र कि शन जाट ने रिपोर्ट दी कि अज्ञात चोर चार दुकान बासनी से उसकी बाइक चुरा ले गए।

इधर संजय सी कॉलोनी निवासी आमिर खां पुत्र मोहम्मद शरीफ की बाइक आखलिया चौराहा के समीप से चोरी हुई। उसने प्रताप नगर थाने में इसकी रिपोर्ट दी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts