दो सूनेे मकानों में चोरों ने लगाई सेंध

दो सूनेे मकानों में चोरों ने लगाई सेंध

एक का परिवार दादी के निधन पर गांव गया था

जोधपुर,दो सूनेे मकानों में चोरों ने लगाई सेंध।कमिश्नरेट में जिला पश्चिम में कुड़ी भगतासनी और बोरानाडा में दो सूने मकानों में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से लाखों के जेवरात के साथ नगदी चुरा ले गए। एक का परिवार दादी के निधन पर गांव गया था। वापिस लौटा तो चोरी का पता लगा। संबंधित थाना पुलिस अब जांच कर रही है। कुड़ी पुलिस ने बताया कि मूलत: जैतारण तहसील के रामावास कलां हाल नवदुर्गा कॉलोनी झालामंड में किराए पर रहने वाले प्रहलाद सिंह पुत्र चांद सिंह की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि 14-15 दिसम्बर को उसका घर सूना था। वह अपनी मां के गया हुआ था। इस बीच सूने घर से अज्ञात चोर 12 हजार की नगदी के साथ सोने की कंठी,कान के पत्ते,पांच अंगुठियां, चांदी का ब्रेसलेट आदि चोर कर ले गए। कुड़ी पुलिस चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें – गरीब की सेवा वंचितों का सम्मान हमारा मूल मंत्र-मुख्यमंत्री

दूसरी तरफ बोरानाडा पलिस के अनुसार बालोतरा जिले के कल्याणपुर थानान्तर्गत अराबा हाल सुशांत विहार आरती नगर पाल गांव के पास रहने वाले गोपाल सिंह राजपुरोहित पुत्र लालसिंह ने रिपोर्ट दी कि वह परिवार सहित दादी के निधन पर 15 दिसम्बर को गांव गया था। 16 की सुबह वापिस लौटा तो घर के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोरों ने घर में रखे चार सूटकेसों के ताले तोडक़र सारा सामान बिखेर कर वहां से ढाई तोला की पांच अंगुठियां,दो तोला चेन,कानों की मुर्कियां एवं 50 हजार की नगदी आदि सामान चोरी कर ले गए।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts