दो सूने मकानों में चोरों ने लगाई सेंध, इलेक्ट्रानिक आइटम के साथ आभूषण चुराए

दो सूने मकानों में चोरों ने लगाई सेंध, इलेक्ट्रानिक आइटम के साथ आभूषण चुराए

झंवर और एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में हुई चोरियां

जोधपुर,दो सूने मकानों में चोरों ने लगाई सेंध,इलेक्ट्रानिक आइटम के साथ आभूषण चुराए। शहर में सर्दी की रंगत के साथ चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। निकटवर्ती झंवर के लूणावास खारा और एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से हजारों का माल उड़ाया। इसमें ज्वैलरी भी शामिल है। संबंधित थाना पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें – जैसलमेर-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन से मोबाइल चुराने वाले दो शातिर गिरफ्तार

झंवर पुलिस ने बताया कि लूणावास खारा निवासी शिवलाल पुत्र तुलछी राम मेघवाल की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 15 दिसम्बर को अपने दूसरे घर चौखा राधाकृष्ण पुरम में गया हुआ था। फिर सुबह वह शादी समारोह में चला गया। शाम पांच बजे एक पड़ौसी ने सूचना दी कि घर में गाएं चर रही हैं। तब वह वापिस अपने घर पर पहुंचा। तब पता लगा कि ताले टूटे होने के साथ चोरों ने खिड़की और कमरे के ताले भी तोड़ दिए हैं। चोर घर से गैस की टंकी,दो चांदी की छड़ा जोड़ी,चूडियां,पांच हजार की नगदी आदि आइटम चोरी कर ले गए हैं। घटना में झंवर पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है।
दूसरी तरफ एयरपोर्ट थाना पुलिस ने बताया कि सिंधियों का बास सिवांची गेट निवासी सागर खां पुत्र इंदू खान की तरफ से रिपोर्ट दी गई कि उसकी परिचित आंटी का मकान गोल्फ कोर्स एयरपोर्ट में है। घर सूना था। पड़ौसी ने सूचना दी कि घर के ताले टूटे पड़े हैं। इस पर वह वहां पहुंचा। अज्ञात चोरों ने घर से पानी की मोटर,इंवर्टर,मिक्सर ग्राइंडर,चांदी की गणेश मूर्ति,20 साडिय़ां,20 शॉल,एक डीनर सेट,10 स्वेटर,4 कोट के साथ अन्य आइटम चोरी कर ले गए हैं। एयरपोर्ट थाना पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts