शादी से दो दिन पहले चोरों ने घर में लगाई सैंध

  • परिवार ढाळियां में बने कमरें पर सो रहा था
  • चोरों ने बक्सा उठाकर पीएचईडी के हत्थे में ले जाकर तोड़ा

जोधपुर,शादी से दो दिन पहले चोरों ने घर में लगाई सैंध। शहर के सूरसागर स्थित रावटी कच्ची बस्ती टंकी के पास में रहने वाले परिवार में 14 अप्रेल को शादी समारोह है। परिवार के लोगों ने लडक़ी के लिए गहने और नगदी जमा कर रखी थी। 11 अप्रेल की रात को परिवार के लोग पास में ढाळियां में बने कमरे सो रहे थे। इस बीच रात को चोर घर में घुसे और बक्सा उठाकर ले गए। बक्से में रखे आभूषण के साथ 25 हजार की नगदी ले गए। इस बारे में पीडि़त ने सूरसागर थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें – चलती ट्रेन से यात्री का मोबाइल छीनने का आरोपी गिरफ्तार

दरअसल मूलत: दाड़मी हाल सूरसागर रावटी कच्ची बस्ती में पानी टंकी के पास रहने वाले श्यामलाल पुत्र सीताराम बावरी की साली की लडक़ी की शादी 14 अप्रैल को होनी है। परिवार ने इसके लिए गहनों और नगदी घर के कमरे में बक्से में डालकर रखी थी। 11 अप्रेल की रात को परिवार के लोग कमरे पर बने ढाळियां पर सो रहे थे। 12 की सुबह जाग होने पर पता लगा कि कमरे का ताला टूटा पड़ा है और बक्सा गायब है। आसपास देखने पर पता लगा कि बक्सा पीएचईडी के हत्थे में पड़ा है और सारा सामान बिखरा हुआ था।

अज्ञात चोरों ने बक्से में रखी दो तोला की सोने की कंठी,एक तोला कस बोरिया,40 तोला की चांदी की दो पायलें,500 ग्राम का चांदी का कंदोरा, चांदी की चार अंगुठियां एवं 25 हजार की नगदी चुरा ले गए। सूचना पर सूरसागर पुलिस ने मौका मुआयना किया। श्यामलाल बावरी की तरफ से पुलिस मेें रिपोर्ट दी गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews