जोधपुर, शहर के सरदारपुरा पुलिस थाना क्षेत्र डीआरएम कार्यालय के सामने रहने वाले आरपीएफ में एएसआई के मकान में अज्ञात चोर सेंध लगाकर वहां से नगदी और आभूषण चुरा ले गए। वक्त घटना वे अपनी ड्यूटी पर थे। इस बारे में सरदारपुरा थाने में रिपोर्ट दी गई।
सरदारपुरा पुलिस के अनुसार करौली जिले में सपोटरा के झाड़ोद गांव निवासी राजूलाल मीना यहां रेलवे सुरक्षा बल में एएसआई है। चोरों ने डीआरएम कार्यालय के सामने स्थित सरकारी क्वार्टर के ताले तोड़े और 2.5 तोला सोने के झुमके, दो तोला सोने की चेन, दो जोड़ी सोने की लूंग, 1.5 तोला सोने की तीन अंगूठियां, चांदी के दस सिक्के व 8800 रुपए चुरा लिए। पड़ौसी ने एएसआइ को सूचना दी। इस पर एएसआइ क्वार्टर लौटे और पुलिस में मामला दर्ज कराया।

व्यापारी दुकान गया,पीछे से घर साफ

चोरी की एक अन्य वारदात मण्डोर थानान्तर्गत बासनी तम्बोलिया में कृष्णा नगर योजना स्थित सूने मकान में हुई। रामदेव पुत्र मंगलाराम जाट गत 12 अगस्त की रात 2.20 बजे फल सप्लाई करने के लिए फल मण्डी निकल गया। परिवार के अन्य लोगों के गांव होने से मकान में कोई नहीं था। तड़क़े 5.30 बजे पड़ौसी ने मकान में चोरी की सूचना दी। वह तुरंत घर आया तो ताले टूटे हुए थे। मकान में चांदी के आभूषण,मोबाइल व 5 से 15 हजार रुपए गायब थे। मण्डोर थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया गया।

ये भी पढें – सावन के अंतिम सोमवार पर गूंजे भोलेनाथ के जयकारे

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews