the-young-man-who-went-to-meet-an-acquaintance-cut-his-mustache-and-hair

परिचित से मिलने गए युवक की मूछें और बाल काटे

  • लड़की की मां ने पड़ौसियोंं के खिलाफ दी लज्जा भंग की रिपोर्ट युवक ने अब तक नही दी रिपोर्ट
  • तीन गिरफ्तार

जोधपुर,निकटवर्ती खारडा भांडू में युवक  की मूंछें और बाल काटे जाने को लेकर सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीडि़त युवक ने हालांकि अभी तक पुलिस के पास में उपस्थित होकर कोई रिपोर्ट नहीं दी है। मगर युवक जिस घर में परिचित से मिलने गया उसके पड़ौसियों को मिलना नागवार लगा और बाल मूंछें काट डाले। एक महिला ने अपने पड़ौसियों के खिलाफ लज्जा भंग की रिपोर्ट दी है। पुलिस लज्जा भंग के केस में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

बोरानाडा थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि खारडा भांडू की रहने वाली एक महिला ने अपने पड़ौस के चार लोगों कुने खां, हाकिम खां, शायर खां एवं कालू खां आदि के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ एवं लज्जा भंग की रिपोर्ट दी है।

ये भी पढ़ें- ठेका चालक ने चूहे मारने की दवाई पीकर किया सुसाइड का प्रयास

घटना 20 नवंबर की है। थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि जिस महिला की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई उसके घर में जीतू नाम का एक शख्स आया हुआ था। जो कि उनके मिलने वाला है। मगर वह उसका पूरा नाम पता नहीं बता पा रही। जीतू के घर मेें आने की जानकारी और पड़ौसियों को उसका वहां आना नागवार लगा तो उसे पकड़ कर बाल और मूंछे काट दी गई। यह घटना भी 20 नवंबर को ही हुई थी।

बाल मूंछे काटे जाने का वीडियो आज वायरल होने पर पुलिस भी सकते में आ गई। थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि जिस युवक जीतू के बाल मूंछ काटी गई है वह नहीं आया है। मगर दोनों घटनाएं एक ही पार्ट हैं।
थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि लज्जा भंग के केस में पुलिस ने तीन आरोपी खारडा भांडू निवासी हाकिम खां पुत्र सदीक खां, सायर खां पुत्र कुन्ने खां एवं मोहनुदीन पुत्र कालू खां को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews