lady-smuggler-arrested-with-124-grams-of-smack

124 ग्राम स्मैक के साथ लेडी तस्कर गिरफ्तार

जोधपुर,जिले की ग्रामीण पुलिस ने 124 ग्राम स्मैक के साथ लेडी तस्कर को पकड़ा है। इसके खिलाफ पहले से ही चार प्रकरण मादक पदार्थ तस्करी के सामने आ रखे हैं। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि जिला जोधपुर ग्रामीण पुलिस में अवैध मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम व तस्करों-वान्छित अपराधियों की धड़पकड़ अभियान के तहत जिला स्पेशल टीम व पुलिस थाना फलोदी द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए 124 ग्राम स्मैक के साथ लेडी तस्कर सोफिया को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें- विवेक विहार सीवर लाइन मेें मिला महिला का शव

थानाधिकारी फलोदी राकेश ख्यालियां व जिला स्पेशल टीम प्रभारी लाखाराम के नेतृत्व में एएसआई दमाराम की मुखबिर तंत्र से प्राप्त आसूचना के आधार पर जिला विशेष टीम जोधपुर ग्रामीण एवं थाना फलोदी मय टीम द्वारा बरकत कॉलोनी कस्बा फलोदी में सोफिया पत्नि मुमताज खान के रहवासी मकान पर दबिंश देकर लेडी तस्कर सोफिया को दस्तयाब कर उनके कब्जे से 124 ग्राम स्मैक बरामद कर गिरफ्तार किया गया।

प्रोजिवन स्टोर पर युवाओं को बेचती

एसपी कयाल ने बताया कि लेडी तस्कर सोफिया अपने घर के अन्दर बने कमरे से स्मैक की पुड़िया तैयार कर अपने रहवासी मकान मेें स्थित प्रोविजन स्टोर से युवाओं को बेचती थी। टीम द्वारा सोफिया के बारें में पूर्ण सूचना प्राप्त कर इस कार्यवाही को अंजाम दिया। टीम द्वारा लेडी तस्कर के मादक पदार्थ सप्लायी में सहयोगियों और स्मैक सप्लायर के बारे में अनुसंधान अधिकारी के साथ पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews