ओएलएक्स पर लेपटॉप देखने के बाद खरीदने पहुंचा युवक, लेपटॉप लेकर भागा पुलिस ने 24 घंटे में बदमाश को पकड़ा

जोधपुर। शहर के पावटा बी रोड स्थित पुल के पास में एक युवक के हाथ से बदमाश लेपटॉप लेकर भाग गया। बदमाश ने ओएलएक्स पर लेपटॉप को देखने के बहाने आया और युवक के हाथ से लेपटॉप लेकर चंपत हो गया। बदमाश पैदल ही गलियों से भागा। उसका पीछा किया गया। मगर वो ओझल हो गया। पीडि़त के दोस्त की तरफ से महामंदिर थाने में इसकी रिपोर्ट दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

महामंदिर थाने के एएसआई नेमीचंद ने बताया कि लाल मैदान पावटा सी रोड स्थित गली नंबर 4 में रहने वाले 17 साल के नवीन गहलोत पुत्र दिनेश गहलोत की तरफ से एक रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका एक दोस्त नवीन प्रजापत दाधिच नगर महामंदिर में रहता है। उसने ओएलएक्स पर एक लेपटॉप बिकने का ऐड डाला था। तब एक युवक ने संपर्क किया और लेपटॉप देखने की इच्छा जताई।

इस पर इन लोगों ने उस शख्स को लेपटॉप देखने के लिए पावटा बी रोड स्थित पुल पर बुलाया। जहां पर एक शख्स टोपी पहने पैदल आया। उसने लेपटॉप को चेक किया और पसंद आने पर सौदा 50 हजार में तय किया। इस बीच वह बदमाश शख्स लेपटॉप चेक करते हुए उसे लेकर भाग गया। गलियों से होते हुए वह ओझल हो गया। हालांकि उसका पीछा किया गया।

मगर वो हाथ नहीं लगा। लेपटॉप नवीन प्रजापत का है और वह घटना के बाद किसी काम से जयपुर भी चला गया।  दोस्त नवीन गहलोत की तरफ से लेपटॉप लूट का केस दर्ज करवाया गया। महामंदिर थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीम में शामिल एसआई खेताराम, एएसआई नेमीचंद्र, कांस्टेबल रमेश एवं महेंद्र ने आरोपी पुरानी पुलिस लाइन राइका बाग हाल महामंदिर बीजेएस मोहननगर ए गली नंबर 2 निवासी पंकज कुमार पुत्र मनोज कुमार को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़े – प्रतिमा खंडित करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, ज्ञापन सौंपा

Click image to see offers
Click image to see offers👆