the-worker-returning-from-jaipur-at-night-was-murdered-by-adopting-a-knife-the-search-for-the-killer

रात को जयपुर से लौट रहे श्रमिक की चाकू गोद कर हत्या,हत्यारे की तलाश

  • स्कूटी सवार ने मारा चाकू
  • फुटेज से अब पहचान के प्रयास
  • मौके पर मिला एक फ्रेश चाकू
  • ऑनलाइन गेम ऐप मोबाइल में मिला

जोधपुर,शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र श्रमिक कॉलोनी रोड पर रात को चाकू से गोद कर एक श्रमिक की हत्या कर दी गई। हत्यारा स्कूटी पर था और फरार हो गया। घायल मिले युवक को एम्स अस्पताल में लाया गया। मगर उसकी मौत हो गई। पेट में चाकू लगना बताया गया है। मरने वाले के पास में भी एक चाकू मिला है जो बिलकुल फ्रेश था। पुलिस अब आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से हत्यारे की पहचान के प्रयास कर रही है। जल्द ही मामले के खुलासे की संभावना जताई है। स्कूटी नंबर से ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है।

बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि टोंक जिले के आचार्योँ का मोहल्ला सांखला निवासी लोकेश पुत्र रतनलाल यहां जोधपुर में बासनी स्थित एक कंपनी में पिछले छह साल से काम करता था। उसकी पत्नी जयपुर में एक अस्पताल में भर्ती है। वह पत्नी से मिलने जयपुर गया था। वह 13 अक्टूबर की रात को जयपुर से जोधपुर लौटा था। फिर वह पैदल ही फैक्ट्री के लिए जा रहा था। अशोक लीलेंड कंपनी श्रमिक कॉलोनी के बीच में वह घायलावस्था में मिला।
तब सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे एम्स अस्पताल में भर्ती कराया। उसके पेट में चाकू से गहरा घाव था। उसने पुलिस को आरंभिक पूछताछ में बताया कि एक स्कूटी सवार ने हमला किया है।

थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि लोकेश की अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई। संभवत: उसकी बीपी भी हाई हो गई थी। जिसके चलते वह चल बसा।

मौके पर मिला एक फ्रेश चाकू

थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि मौका ए हालात पर एक फ्रेश चाकू मिला। जिससे संभावना है कि यह चाकू मृतक के पास में था। मगर वह काम में नहीं ले सका। स्कूटी सवार ने चाकू मारा तो वह अचेत होकर कुछ दूरी तक चलता दिखा है। फुटेज में ऐसा नजर आया है।

मोबाइल में मिला ऑनलाइन गेम ऐप

पुलिस ने उसके मोबाइल की जांच की तो पता लगा कि उसमें ऑनलाइन गेम का ऐप भी है। ऐसे में यह भी संदेह है कि वह ऑनलाइन गेमिंग करता था। उसके पिता रतनलाल की तरफ से हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है। सीसीटीवी फुटेज से स्कूटी दिख रही है मगर उस पर सवार की पहचान नहीं हो पाई है। हत्यारे के पकड़े जाने पर ही मामले से पर्दा उठ पाएगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews