the-student-went-to-school-with-the-mobile-the-principal-interrupted-jumped-in-front-of-the-train

छात्र स्कूल मोबाइल लेकर गया प्रिंसिपल ने टोका, रेल के आगे कर कूद दी जान

अब परिजन का आरोप स्कूल प्रिंसिपल और अन्य से हुए था झगडा -मामला दर्ज

जोधपुर,शहर के कुड़ी इलाके की एक निजी स्कूल मेें 11वीं का छात्र मोबाइल लेकर चला गया। इस बात को लेकर स्कूल प्रिंसिपल ने उसे टोकने के साथ डांट दिया। छुट्टी के बाद घर लौटा छात्र बाद में चला गया। विवेक विहार इलाके में रेल के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। घटना 14 सितंबर रात की है। उसी दिन कुड़ी पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर अपहरण का केस दर्ज किया था।

अब परिजन को आरोप है कि स्कूल प्रिंसिपल और अन्य से झगड़ा होने पर आहत होकर उसने जान दी है। कुड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश आरंभ की है। शव फिलहाल एमडीएमएच की मोर्चरी में रखा हुआ है। कुड़ी थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि मूल रूप से पाली जिले के खिवाड़ा हाल कुड़ी इलाके में रहने वाले मगाराम परमार का पुत्र मुकेश परमार 11वीं में एक निजी स्कूल में पढता था। वह 14 सितंबर को स्कूल गया और साथ में मोबाइल लेकर चला गया। इस पर स्कूल प्रिंसिपल ने नाराजगी जताई। दोपहर में छुट्टी के बाद मुकेश घर लौटा आया था और कपड़े बदल कर निकल गया। रात को वह घर नहीं आया तो परिजन ने उसके लापता होने पर जानकारी दी। इस पर थाने में इसके अपहरण की आशंका में केस दर्ज किया गया। मगर बाद में पता लगा कि उसी रात में विवेक विहार हलके में रेल से कटकर मुकेश ने अपनी जान दे दी है। तब शव को कार्रवाई के लिए एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि अब परिजन का आरोप है कि स्कूल प्रिंसिपल और अन्य से उसका झगड़ा हुआ था जिससे आहत होकर मुकेश ने अपनी जान दी है। मामले में जांच की जा रही है। विवेक विहार थाने में मर्ग की कार्रवाई की गई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews