the-robber-took-away-the-bag-by-putting-chili-powder-in-the-eyes-the-police-suspected-the-incident

आंखों में मिर्च पाउडर डालकर बैग छीन ले गया लुटेरा,पुलिस को घटना में संदेह

जोधपुर,शहर के मंडोर मंडी के एक व्यापारी के कलेक्शन एजेंट को शनिवार को दिन में माता का थान क्षेत्र में अज्ञात शख्स ने आंखों में मिर्ची डालकर दो लाख रूपए से भरा बैग लूट लिया। बैग में दुकान के दस्तावेज भी थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस एजेंट की बातों की भी तस्दीक कर रही है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध भी माना जा रहा है। जल्द ही खुलासे की बात की है।

एसीपी मंडोर राजेंद्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि बासनी तंबोलिया निवासी सुनील वैष्ण्व मंडोर मंडी में एक व्यापारी के यहां पर रूपए कलेक्शन का काम करता है। शनिवार की सुबह साढे 11 बजे वह रूपए से भरा बैग लेकर अपने घर से मंडी के लिए निकला था। तब 80-100 फीट लिंक रोड पर किसी शख्स ने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डालकर बैग छीन लिया। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। थानाधिकारी राजूराम आदि वहां पहुंचे। थानधिकारी राजूराम ने बताया कि घटना में आस पास लगे सीसीटीवी फुटेेज को देखा जा रहा है। फुटेज में सुनील वैष्णव आते हुए नजर आ रहा है। मगर दूसरा शख्स दिखाई नहीं दिया है।

आंखे धोते लोगों ने देखा

एसीपी मंडोर राजेंद्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि सुनील वैष्ण्व की आंखों में मिर्ची डाले जाने पर वह धोने के लिए नजदीक के एक स्थान पर गया था और चिल्लाते लोगों ने देखा। उसे आंखों धोते हुए भी देखा गया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। मगर कारस्तानी करने वाला शख्स सीसी टीवी फुटेज में नजर नहीं आया है। माता का थान पुलिस थाने में लूट का प्रकरण दर्ज किया गया है। अग्रिम जांच जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews