लुटेरी दुल्हन घर से जेवरात ले गई

  • ससुराल वालों को दी झूठे केस में फंसाने की धमकीं
  • मैरिज ब्यूरो चलाने वाले दंपत्ति सहित दुल्हन के परिवार पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

जोधपुर,लुटेरी दुल्हन घर से जेवरात ले गई। शहर के चौपसनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 18 में रहने वाले एक युवक की पत्नी घर से गहने और रुपए चुराने के बाद अपने पीहर जाकर बैठ गई। उसने ससुराल वालों को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी और किसी अन्य लडक़े से प्यार करने की बात कही।

यह भी पढ़ें – सड़क हादसों में घायल दो लोगों की अस्पताल में मौत

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने स्थानीय मैरिज ब्यूरो चलाने वाले दंपत्ति सहित दुल्हन के परिवार पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।सेक्टर 18/628 में रहने वाली किरण प्रजापत पत्नी बुधराम प्रजापत की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि उसका एक पुत्र कार्तिक वर्मा है। गत साल उसके पास में मैरिज ब्यूरो चलाने वाला महावीर जैन और उसकी पत्नी अस्मिता आए थे। इन लोगों ने बाद में आगरा की एक युवती याचिका की वीडियो कॉल पर बात करवा कर शादी की बात की थी।

शादी के लिए महावीर जैन और उसकी पत्नी अस्मिता को 3.11 लाख रुपए दिए गए, दुल्हन याचिका के पिता को चार लाख नगद के साथ आने जाने का खर्चा एक लाख दिया गया था। 26 अप्रेल 23 को शादी करवाई गई। मगर शादी के एक सप्ताह बाद ही याचिका ने अपना रंग ढंग दिखाना शुरू कर दिया और पति कार्तिक को परेशान करना शुरू कर दिया। याचिका ने कहा कि उसके परिवार ने पैसों के लिए यह शादी की है। वह किसी अन्य लडक़े से प्यार करती है। बाद में वह मनमाफिक अपने पीहर आती जाती थी। शादी में उसको गहने दिए गए। याचिका बाद में घर से खानदानी जेवरात और 50 हजार रुपए भी चुराकर ले गई।

यह भी पढ़ें – आपसी रंजिश के चलते रास्ता रोककर मारपीट

मांगने पर झूठे केस में फंसाने की धमकीं दी। उसके पिता और परिवार के लोगों ने भी झूठे केस में फंसाने की धमकियां दी। रिपोर्ट में महावीर जैन, अस्मिता जैन, याचिका, उसके पिता प्रेमसिंह उर्फ प्रेमचंद आदि पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। इन लोगों पर नौ लाख से ज्यादा की धोखाधड़ी का आरोप लगा है।