पंद्रह सालों से फरार स्थाई एवं मफरूर दंपती लखनऊ से गिरप्तार

जोधपुर,पंद्रह सालों से फरार स्थाई एवं मफरूर दंपती लखनऊ से गिरप्तार। शहर की सरदारपुरा पुलिस ने 15 साल से फरार स्थाई एवं मफरूर दंपती लखनऊ से गिरफ्तार किया है। दंपती के खिलाफ स्थाई एवं मफरूरी वारंट जारी हो रखे थे। इनके लखनऊ में होने की जानकारी पर पुलिस की टीम को वहां भेजा गया।
थानाधिकारी दिलीप सिंह शेखावत ने बताया कि मूलत: चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर10/352 हाल कानपुर रोड बुधनगर लखनऊ निवासी दंपती महेश थदानी पुत्र मोहनलाल सिंधी एवं उसकी पत्नी सोनिया को लखनऊ से गिरफ्तार कर लाया गया है। दोनों पंद्रह साल से फरार चल रहे थे।

यह भी पढ़ें – झालामंड चौराहा व्यापारी संघ की नवीन कार्यकारिणी गठित

महेश थदानी के खिलाफ सरदारपुरा में एक स्थाई वारंट,एक मफरूर वारंट, प्रतापनगर में एक स्थाई वारंट, रातानाडा में एक स्थाई वारंट जारी हो रखा था। जबकि उसकी पत्नी सोनिया थदानी के खिलाफ सरदारपुुरा में दो मफरूरी वारंट,एक गिरफ्तारी एवं सीएचबी में एक स्थाई वारंट जारी हो रखा था। पुलिस की टीम में एसआई रीना, कांस्टेबल केसाराम, मोतीलाल साइबर सैल के प्रेमचौधरी शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews