the-mother-in-law-imprisoned-the-woman-by-speaking-of-the-vision-of-kuldevi

कुलदेवी के दर्शन का बोल कर बुआ सास ने महिला को किया कैद

कुलदेवी के दर्शन का बोल कर बुआ सास ने महिला को किया कैद

  • तीन रिश्तेदारों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
  • जयपुर ले जाकर कमरे बंद कर बंदूक दिखाई
  • वीडियो वायरल की दी धमकी

जोधपुर, जिला पूर्व में रहने वाली एक महिला के साथ जयपुर में तीन युवकों ने कमरे में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना 4 जुलाई से लेकर 12 जुलाई तक चलती रही। बुधवार को इस महिला का बस में बिठाकर जोधपुर भेज दिया। पीडि़ता थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया।

पुलिस ने बताया कि 20 साल की एक लडक़ी ने प्रेम विवाह किया था। मगर पति के अनबन के चलते वह पीहर में आकर रहने लगी। उसकी एक बुआ सास है जिस पर वह विश्वास करती थी। 26 जून को उसकी बुआ सास घर पर आई और दस बारह दिन साथ में रही। 4 जुलाई को बुआ सास उसे कुल देवी का दर्शन का बहाना कर जयपुर चलने को कहा। विश्वास के कारण वह बुआ सास के साथ जयपुर चली गई। जहां एक कमरे में इसे बंद कर दिया गया। बाद में बुआ सास का बेटा आया और अपने प्रेम का इजहार करने लगा। उसने मना किया तो बंदूक दिखाकर उससे दुष्कर्म किया। बाद में बुआ सास के दूसरे बेटे ने भी दुष्कर्म किया। इसके बाद कमरे में उसके ताऊ सास का बेटा आया और उसने भी पीडि़ता से दुष्कर्म किया।

4 जुलाई से लेकर अब तक उससे दुष्कर्म हुआ। उसका वीडियो बनाने के साथ तीनों ने मिलकर उससे सामूूहिक दुष्कर्म भी किया। पीडि़ता का आरोप है 12 जुलाई को उसकी बुआ सास व बेटों ने मिलकर उससे मारपीट की और बस में बिठाकर छोड़ दिया। वह जोधपुर पहुंची और केस दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता का आज मेडिकल करवाया गया है। जांच एसीपी स्तर के अधिकारी द्वारा की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts