जोधपुर, शहर के भीतरी क्षेत्र सिवांची गेट में शुक्रवार की तड़क़े दो युवकों ने एक व्यक्ति के घर के बाहर खड़ी कार को ज्वलनशील पदार्थ डालकर फूंक दिया। बाद में फरार हो गए। पूरा घटनाक्रम एक सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। पुलिस इसमें आपसी रंजिश मान रही है। बदमाश युवकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। घटना को लेकर कार मालिक ने इस बारे में खांडाफलसा थाने में रिपोर्ट दी है। थानाधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि सिवांची गेट इलाके में इमरान सौदागर नाम का शख्स रहता है।

घर खड़ी कार फूंका

शुक्रवार की तड़क़े उसकी एक स्कोडा कार घर के बाहर खड़ी थी। तब दो शख्स वहां पर पहुंचे। एक युवक ने पहले कार के शीशे फोड़े व दूसरे ने जरिकेन से ज्वलनशील पदार्थ कार पर उड़ेलना शुरू कर दिया। खाली जरिकेन को भी कार में ही फेंक दिया। बाद में माचिस की तिली से आग लगा दी। थानाधिकारी लखावत ने बताया कि घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है। बदमाश युवकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। इसमें आपसी रंजिश या कोई लेन देन का विवाद हो सकता है। बदमाशों के पकड़े जाने पर ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews