भाजपा का स्वागत करने को बंगाल के लोग तत्पर – शेखावत

  • केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने घर-घर जाकर मतदाताओं से की चर्चा, बताया भाजपा का मिशन और विजन
  • बिहाला विधानसभा क्षेत्र के ठाकुरपुकु में पचास से अधिक टीएमसी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

कोलकाता, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने रविवार को दक्षिण 24 परगना और दक्षिण कोलकाता के कई क्षेत्रों में गृह संपर्क अभियान में हिस्सा लिया। घर-घर जाकर मतदाताओं से चर्चा की और उन्हें भाजपा के मिशन व विजन के विषय में बताया। शेखावत ने कहा कि भाजपा बंगाल में उम्मीद की एक नई किरण की तरह है, जिसका हर एक बंगाल निवासी स्वागत करने को तत्पर है। मोदी ने पिछले छह वर्षों में बदलाव की एक सकारात्मक लहर पैदा की है,

जिसका प्रभाव इस सुंदर, सांस्कृतिक और व्यवहारिक प्रदेश के सुदूर इलाकों तक है। बिहाला में चाय पर चर्चा कार्यक्रम में पचास से अधिक टीएमसी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। भाजपा मीडिया विभाग के अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के जन सम्पर्क अभियान के तहत केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने रविवार को मतदाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि बंगाल के लिए ममता सरकार किसी अभिशाप से कम नहीं है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के लोगों को 70 की दशक वाली जिंदगी जीने के लिए विवश कर रखा है। ममता सरकार यहां के विकास के लिए सबसे बड़ी बाधा बन गई है, लेकिन ममता दीदी भूल रही हैं कि ये 21वीं सदी का भारत है, ये प्रधानमंत्री मोदी के सपनों का नया भारत है, जहां ‘सबका साथ, सबका विकास’ की तर्ज

पर भाजपा काम कर रही है। यही कारण है कि अब यहां की जनता ने मन बना लिया है कि ममता रूपी इस बाधा को उखाड़ कर बंगाल में भी बदलाव लाएंगे।
पग पग पर हुआ स्वागत
केंद्रीय मंत्री शेखावत ने बेहाला पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के भांगर पारा, कोलकाता के मेजरहाट ब्रिज लैंडिंग बेला पश्चिम, त्रिशा भवन, रविंद्र नगर बस स्टैंड और पाकुड़ बाजार बेला पश्चिम के कई क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों से मुलाकात की। लोगों ने शेखावत का फूल मालाओं से स्वागत किया। शेखावत ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश में महिलाओं,बच्चों,नौजवानों, बुजुर्गों, किसानों, व्यापारियों समेत हर वर्ग के लिए योजनाएं चला रही है। इन योजनाओं से करोड़ों लोग लाभान्वित हो रहे हैं, लेकिन बंगाल का हर वर्ग इन योजनाओं से वंचित है। ममता दीदी नहीं चाहतीं कि लोगों को इन योजनाओं का लाभ मिले।पाकुड़ बाजार में जैसे ही शेखावत पहुंचे, वहां भाजपा और मोदी-मोदी के नारे लगने लगे। शेखावत ने कहा कि आप लोगों का यह उत्साह देखकर मैं दावे से कह सकता हूं कि ममता की विदाई तय हो गई है। गृह संपर्क अभियान के दौरान कोलकाता जोन समन्वयक देबजीत सरकार, डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट शंकर सिकदर, डिस्ट्रिक्ट जनरल सेक्रेटरी शशि अग्निहोत्री भी साथ थे।
95 वर्षीय बर्मन से की मुलाकात
केंद्रीय मंत्री ने जनसंघ के स्थापना में सहभागी रहे 95 वर्षीय सुनील बर्मन से मुलाकात की और जनसंघ के अनुच्छेद 370 हटाने के संकल्प को लेकर चर्चा की। शेखावत ने कहा कि बर्मन से मिलकर लगा जैसे एक पूरे जीवन अध्याय से साक्षात्कार होगा। बर्मन का राष्ट्रप्रेम शब्दों में बांधा नहीं जा सकता। उन्होंने बताया कि कैसे राष्ट्रवाद की वैचारिक क्रांति ने जनसंघ को जन्म दिया और कैसे आगे का सफ़र तय हुआ। बर्मन ने मोदी को दृढ़ इच्छाशक्ति से परिपूर्ण प्रधानमंत्री बताया।
50 से ज्यादा टीएमसी कार्यकर्ता भाजपा में
देर शाम बिहाला विधानसभा क्षेत्र के ठाकुरपुकु में शेखावत ने लोगों के साथ चाय पर चर्चा की, जिसमें 1000 से ज्यादा लोगों की उपस्थिति रही। शेखावत ने टीएमसी के 50 से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण कराई।

Similar Posts