संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा की अध्यक्षता में हुई बैठक

संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा की अध्यक्षता में हुई बैठक

वाहन चालकों द्वारा नये कानून के विरोध में की गई हड़ताल का मामला

जोधपुर,संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा की अध्यक्षता में हुई बैठक।वाहन चालकों द्वारा नये कानून के विरोध में की गई हड़ताल के सम्बंध में संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा की अध्यक्षता में मंगलवार को बैठक आयोजित की गई। बैठक में इस मामले की गंभीरता को देखते हुए संभागीय अयुक्त बीएल मेहरा ने ज़िले के वाहन चालक प्रतिनिधियों तथा पेट्रोल,डीजल व गैस स्टेशन प्रतिनिधियों की परेशानियों व समस्याओं को सुना व अतिशीघ्र उनके निवारण सुनिश्चित करने के दिशा निर्देश दिये।

यह भी पढ़ें – उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को जोधपुर आएंगे

बैठक में संभागीय आयुक्त ने कहा कि ये पूरा मुद्दा संचार की कमी के कारण उठा है इसी लिए इस भ्रम की स्थिति को दूर किया जाना अत्यंत आवश्यक है। मेहरा ने सभी प्रतिनिधियों द्वारा दिये गये सुझावों को बड़ी गंभीरता से सुना और तुरंत उनके निवारण के लिए दिशा निर्देश दिये। बैठक में वाहन प्रतिनिधियों की समस्या के लिए ज़िला प्रशासन द्वारा स्थापित कंट्रोल रूम के नंबर उपलब्ध करवाये गये। ज़िला कलेक्टर कार्यालय नंबर-2650519, डीएसओ ऑफिस कंट्रोल रूम नंबर- 0291-2650317, जोधपुर पुलिस ग्रामीण कंट्रोल रूम नंबर- 8094239100, जोधपुर सिटी पुलिस कंट्रोल रूम नंबर- 9530440353 हैं। उन्होंने बताया कि इन नंबर द्वारा वाहन प्रतिनिधियों की किसी भी तरह की परिवहन समस्याओं का तुरंत समाधान करने का प्रयास किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल बुधवार को जोधपुर आएंगे

बैठक में बताया गया कि रात भर एसडीएम,सहायक पुलिस आयुक्त, डीएसओ के ईओ डिपो पर ही उपस्थित रहेंगे और वहनों की सुरक्षा को सुनिश्चित करेंगे। बैठक में पुलिस आयुक्त द्वारा बताया गया की पुलिस द्वारा पूरी सुरक्षा दी जाएगी एवं पुलिस द्वारा टोल नाकों पर पेट्रोलिंग की सुचारू व्यवस्था की गई है अथवा समस्त थानाधिकारी मौक़े पर उपस्थित रहेंगे। बैठक में समस्त ट्रांसपोर्टर्स व यूनियन प्रतिनिधियों से अपील की गई सभी प्रकार की भ्रांतियों को दूर करने में प्रशासन का सहयोग करें। ट्रांसपोर्ट यूनियन के प्रतिनिधि राहुल ने बताया कि सभी गैस बॉटलिंग प्लांट से वाहन जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – आपसी विवाद के चलते युवक का लोडिंग टैक्सी में अपहरण

बैठक में ये भी थे उपस्थित
पुलिस आयुक्त रवि दत्त गौड़,आईजी पुलिस जोधपुर रेंज जयनारायण शेर, डीसीपी(पश्चिम) गौरव यादव,एसपी जोधपुर ग्रामीण धर्मेंद्र सिंह,डीएसओ डॉ.अंशुप्रिया,एडीएम(प्रथम) जय नारायण मीणा,एडीएम (ग्रामीण) ओमप्रकाश मेहरा सहित समस्त अधिकारी तथा ट्रांसपोर्ट यूनियन जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts