the-meeting-of-the-trustee-committee-of-rajasthan-advocates-welfare-fund-concluded-2

राजस्थान अधिवक्ता कल्याण कोष की न्यासी समिति की बैठक सम्पन्न

जोधपुर,राजस्थान अधिवक्ता कल्याण कोष की न्यासी समिति की बैठक रविवार को बाॅर कौंसिल आॅफ राजस्थान के कार्यालय में सुनिल बेनीवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस बैठक मे न्यासी समिति के सदस्य डाॅ. सचिन आर्चाय, चिरंजीलाल सैनी एवं विशेष आमंत्रित सदस्य जगमाल सिंह चौधरी एवं नंवरग सिंह चौधरी भी बैठक में उपस्थित हुए।

अधिवक्ता कल्याण कोष की न्यासी समिति की बैठक में 49 अधिवक्ताओं के मृत्यु दावों का निस्तारण कर उनके आश्रितों को एक करोड़ उन्नचालीस लाख तिरेसठ हजार पांच सौ रूपए (1,39,63,500),बीमारी दावों में 42 अधिवक्ताओं को छब्बीस लाख साठ हजार रूपए (26,60,000) एवं सेवा निवृत्ति दावों में 5 अधिवक्ताओं को पन्द्रह लाख साठ हजार पांच सौ रूपए (15,60,500) के भुगतान की स्वीकृति प्रदान की।

इस प्रकार न्यासी समिति द्वारा कुल 96 दावों का निस्तारण कर कुल एक करोड़ इक्यासी लाख चौरासी हजार रूपए (1,81,84,000)राशि की स्वीकृित प्रदान की गई।

भारतीय बार काउंसिल ऑफ इंडिया सर्टिफिकेट एंड प्लेस ऑफ प्रैक्टिस (सत्यापन) नियम 2015 की प्रशासनिक समिति की बैठक भी रविवार को बार कौंसिल आॅफ राजस्थान के कार्यालय में नंवरग सिंह चौधरी की संयोजकता में सम्पन्न हुई । समिति द्वारा करीब 3 हजार अधिवक्ताओं का नवीनीकरण किया गया। समिति के सदस्य बलजिंदरसिंह संधू बैठक में उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews