लूटी गई कार अब तक नहीं मिली, पुलिस जल्द चार्ज शीट दाखिल करने के पक्ष में

लूटी गई कार अब तक नहीं मिली, पुलिस जल्द चार्ज शीट दाखिल करने के पक्ष में

जोधपुर, शहर के आशापूर्णा सिटी में बुधवार की शाम को ज्वैलर अनिल सोनी के अपहरण एवं हत्या के आरोप में पकड़े में गए राजू माली से पुलिस की रूट तस्दीक जारी है। पुलिस की टीमें अब भी जोधपुर से बाहर हैं और लूटी गई कार को भी बरामद करने के प्रयास में जुटी है। कुछ चांदी के जेवरात पुलिस के हाथ लगे हैं मगर सोना अब तक हाथ नहीं लगा है।

पुलिस ने खून से सने कपड़े और अन्य सामग्री को जब्त किया। उसने पूर्व नियोजित अनुसार पेट्रोल भी पाली में खरीदा था। बाद हत्या कर शव को जलाया दिया था। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर भी तस्दीक की। इसके अलावा पुलिस अब सोने की ज्वैलरी बरामदगी के प्रयास में जुटी है। पुलिस इस प्रकरण में जल्द की चार्जशीट दाखिल करने के पक्ष में है ताकि आरोपी को सजा दिलाई जा सके।

पुलिस ने बताया कि आरोपी गांगाणा पाल निवासी राजेश उर्फ राजू माली से पुलिस रूट की तस्दीक कर रही है। पुलिस की टीमें पाली और उदयपुर भेजी हुई है। वारदात के समय पहने हुए कपड़ों आदि को बरामद किया गया था। उसने पेट्रोल भी पाली के एक फिलिंग स्टेशन से खरीदा था। उल्लेखनीय है कि बुधवार की शाम को पाल बालाजी मंदिर के सामने बालाजी नगर निवासी अनिल सोनी पुत्र भंवर लाल सोनी का उसके परिचित राजेश उर्फ राजू माली ने बहलाफुुसला कर अपहरण किया था। बाद में उसकी हत्या कर शव को उदयपुर के रणकपुर ले जाकर जला दिया था। शुक्रवार को उसे गिरफ्तार किया गया था। आरोपी पांच दिन की पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts