अपनों से ठुकराए बुजुर्ग वृद्धाश्रम में चैन से नहीं रह पा रहे,बालकनी से कूद कर दी जान

जोधपुर,अपनों से ठुकराए बुजुर्ग वृद्धाश्रम में चैन से नहीं रह पा रहे, बालकनी से कूद कर दी जान।अपनों से ठुकराने का दर्द वृद्धावस्था में घोर मानसिकता का कारण बनता है। अपनों का साथ नहीं मिलना वृद्धावस्था में किसी भी सीमा तक जा सकता है। बुजुर्गों को कलयुगी बेटे वृद्धाश्रमों में भर्ती करवा कर अपना पल्ला झाड़ देते हैं। मगर बुजुर्ग मानसिक अवसाद में आते हैं और फिर जोखिम भरा कदम तक उठाते हैं।

यह भी पढ़ें – पाली सांसद का पीए और आरएएस अफसर बने बदमाशों ने अधिवक्ता का अपहरण कर पीटा

ऐसा ही एक बुजुर्ग ने किया,उसने अपना घर की आश्रम की बालकनी से कूद कर अपनी जान दे दी। अस्पताल में उपचार के बीच उसकी मौत हो गई। दरअसल शहर के शास्त्रीनगर पाल रोड पर अपना घर आश्रम है। यहां पर बुजुर्गों की देखभाल की जाती है। 7 मई की तडक़े तीन बजे एक बुजुर्ग ने बालकनी वाला दरवाजा तोडऩे के बाद वहां से कूद कर अपनी जान दे दी। पता लगने पर उसे एमडीएम अस्पताल में लाया गया। मगर कुछ समय बाद मौत हो गई। इस बारे में अपना घर आश्रम के सेवादार देवीलाल उर्फ देबुराम की तरफ से मर्ग में रिपोर्ट दी गई है। शास्त्रीनगर पुलिस ने कार्रवाई कर शव को सुुपुर्द कर दिया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews