शहर में सक्रिय वाहन चोरों ने कई जगहों से उड़ाई बाइक

जोधपुर,शहर में सक्रिय वाहन चोरों ने कई जगहों से उड़ाई बाइक।शहर में रोजाना आधा दर्जन से ज्यादा गाडिय़ां चोरी हो रही हैं। मगर पुलिस वाहन चोरों को पकडऩे के प्रयास के बावजूद बड़े रैकेट का खुलासा नहीं कर पा रही है। गत 24 घंटों में शहर के अलग-अलग स्थानों से आधा दर्जन बाइक चोरी हुई है। अब संबंधित थाना पुलिस जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें – जमीन के फर्जी दस्तावेज बनाकर जालसाझी करने वाला ठग हैदराबाद में पकड़ा

प्रतापनगर सदर पुलिस ने बताया कि बरक तुल्ला खां कॉलोनी आखलिया चौराहा के पास रहने वाले इकलास पुत्र जफर ने रिपोर्ट दी कि अज्ञात चोर उसके घर के बाहर से बाइक को चुरा ले गया। प्रतापनगर पुलिस के अनुसार ज्वाला विहार निवासी सुरेन्द्र सिंह पुत्र जालम सिंह राजपूत की बाइक उसके घर के बाहर से सुबह के समय चोरी हुई। जबकि देवनगर थाने में दी रिपोर्ट में कबीर नगर तुलसी कॉलोनी निवासी आसीन खान पुत्र रहीम खान ने पुलिस को बताया कि 5 मई की दोपहर के समय वह यूको बैंक गया था। जहां पर बैंक के बाहर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया।

इधर सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि रेलवे नेहरू कॉलोनी निवासी नरेन्द्र कुमार पुत्र साजनराम जाट ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी बाइक घर के बाहर से कोई चुरा ले गया। विवेक विहार थाने में दी रिपोर्ट में विवेक विहार निवासी सुनिल पुत्र आइदानराम सुथार ने पुलिस को बताया कि रात्रि के समय अज्ञात व्यक्ति उसकी बाइक को चुराकर ले गया। जबकि डांगियावास स्थित बिसलपुर निवासी दिनेश पुत्र हस्ती मल माली की बाइक कस्बा क्षेत्र से चोरी हो गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews