डांगियावास से अपहृर्त किशोरी महाराष्ट्र में मिली,अपहर्ता चाचा भतीजा गिरफ्तार

डांगियावास से अपहृर्त किशोरी महाराष्ट्र में मिली,अपहर्ता चाचा भतीजा गिरफ्तार

जोधपुर, कमिश्ररेट के डांगियावास थाना क्षेत्र से दस दिन पहले एक किशोरी का अपहरण कर लिया गया। इस बारे में परिजन की तरफ से अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने शनिवार को इस किशोरी को महाराष्ट्र से अपहृताओं के साथ दस्तयाब कर लिया।

प्रशिक्षु आईपीएस एवं थानाधिकारी अभिषेक शिवहरे ने बताया कि घटना का 30 मई को मामला दर्ज हुआ था। 29 की रात को किशोरी पालासनी गांव से अपहरण की गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की एक टीम एएसआई सोमाराम, कांस्टेबल पिंटू मीणा, अजीत सिंह एवं महिला कांस्टेबल कंचन का गठन किया गया। सूचनाओं के आधार पर पता लगा कि किशोरी महाराष्ट्र की तरफ गई है। इस पर पुलिस की टीम वहां पहुंची और किशोरी को दस्तयाब किया गया। उसके साथ में अपहरण करने वाले बाड़मेर के सिवाना तहसील के थापन निवासी लक्ष्मणराम पुत्र गोकाराम एवं गौतम पुत्र देवाराम लुहार को गिरफ्तार किया गया।

आईपीएस शिवहरे ने बताया कि गौतम की किशोरी से साल पहले सगाई की बात चल रही थी। मगर लडक़ी के परिवार ने बाद में मना कर दिया। तब गौतम ने अपने चाचा के साथ मिलकर उसे भगाने की योजना मोबाइल पर बनाई। तब गौतम का चाचा लक्ष्मणराम एक गाड़ी किराया कर लाया और किशोरी को अपहरण कर ले गए। तीनों को महाराष्ट्र से लाया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews