teacher-cheated-in-the-name-of-getting-job-from-disabled-quota

दिव्यांग कोटे से नौकरी लगाने के नाम पर शिक्षक ने की ठगी

दिव्यांग कोटे से नौकरी लगाने के नाम पर शिक्षक ने की ठगी

तीन दिव्यांग से ऐेंठे 50 हजार रुपए

जोधपुर,शहर के करवड़ के माणकलाव स्थित सुचेता कृपलानी शिक्षा निकेतन में एक शिक्षक ने दिव्यांग छात्रों से सरकारी विभागों में नौकरी लगवाने के नाम पर 50 हजार रुपए धोखाधड़ी पूर्वक ऐंठ लिए। पीडि़त छात्रों ने करवड़ थाने में एक संयुक्त रिपोर्ट दर्ज करवायी गई है। घटना को लेकर पुलिस ने जांच आरंभ की है।करवड़ थानाधिकारी बुद्धाराम ने बताया कि नागौर जिले के कुचेरा निवासी नरेंद्र पुत्र निंबाराम रैगर ने रिपोर्ट दी है।

ये भी पढ़ें- 10 साल के ज्योतिरादित्य ने ऑल इंडिया सब जूनियर कराटे में जीता कांस्य पदक

इस रिपोर्ट में बताया कि वह माणकलाव स्थित सुचेता कृपलानी शिक्षा निकेतन में फिजियोथैरेपिस्ट की नौकरी करता है। इस शिक्षा निकेतन में उसके साथ एक शिक्षक चंदन गुप्ता भी है। जिसने उसे बैंक में नौकरी लगाने की बात की थी। इसके लिए 25 हजार रुपए मांगे। तब उसे दो हजार रुपए फोन पे से और बाकी 23 हजार नगद दिए गए।

शिक्षा में ही उसके साथी हिंदू सिंह को वन विभाग और परसाराम को शिक्षा विभाग मेें नौकरी दिलाने के नाम पर रुपए ऐंठ लिए। तीनों से शिक्षक चंदन गुप्ता ने फोन पे के माध्यम से दो-दो हजार रुपए पहले लिए बाकी नगद लिए गए। पीडि़तों को कहना है उन्हें नौकरी पर नहीं लगवाया और रुपए ऐंठ लिए। तीनों से तकरीबन 50 हजार की धोखाधड़ी गई है। पुलिस ने धोखाधड़ी में प्रकरण दर्ज करते हुए अब जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts