संदिग्ध युवक पुलिस को देख झाडिय़ों में भागा, दस्तयाब करने पर निकला बाइक चोर

  • 22 की रात को रूपनगर इलाके से चुराई थी एक बाइक

जोधपुर। शहर की बोरानाडा पुलिस ने रात्रिकालीन गश्त में सालावास रोड पर एक संदिग्ध को पकड़ा। पकड़े जाने पर पहले अपना नाम पता गलत बताया। सख्ती से पूछताछ में अपना सही नाम पता दिया। वह इससे पहले पुलिस की गाड़ी को आते देख झाडिय़ों में भागने लगा था। वह दो बाइक के साथ खड़ा था। जिस पर पूछताछ में दोनों बाइक चोरी की निकली। इस पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एक बाइक को उसने 22 अगस्त की रात में रूपनगर इलाके पाल से चुराई थी। उसे अब चौहाबो पुलिस लेकर आई है।

बोरानाडा थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि सोमवार की देर रात डेढ़ बजे एसआई पनाराम, कांस्टेबल गेपरराम एवं विजयकुमार गश्त पर थे। तब सालावास रोड पर एक युवक दो बाइक के साथ संदिज्ध खड़ा नजर आया। जब पुलिस की गाड़ी पास आते दिखी तब वह झाडिय़ों में भागने लगा। इस पर पीछा कर पकड़ा गया। पूछताछ में पहले उसने अपना नाम मुकेश पुत्र हंगारी सालावास होना बताया। मगर संदिग्ध होने से सख्ती से पूछताछ की गई। इस पर उसने अपना नाम पता भांडूखुर्द निवासी बादल पुत्र बालाराम जाट होना बताया।

गाडिय़ों के संबंध में पड़ताल किए जाने पर दोनों चोरी की निकली। तब उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एक गाड़ी चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र से रूपनगर इलाके पाल के रहने वाले मनीष पुत्र अमरचंद लोढ़ा की निकली। चौहाबो थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि बादल जाट को गिरफ्तार कर लाया गया है। उसने यह बाइक 22 अगस्त की रात को मनीष लोढ़ा के घर के बाहर से चुराई थी। आरोपी से अब गहन पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढें – बारह साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला: चचेरा भाई ही निकला दुष्कर्मी

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts