चाय केबिनों की आड़ में गांजा और डोडा पोस्त की सप्लाई

जोधपुर, शहर की बासनी पुलिस ने रविवार को चाय केबिनों की आड़ में गांजा और डोडा पोस्त बेचने वाले दो दुकानदारों को पकड़ा। इनके पास से अवैध डोडा पोस्त के साथ गांजा और रूपए भी बरामद किए गए।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरफूलसिंह ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम और उनकी धरपकड़ के लिए एसीपी पश्चिम चक्रवर्ती सिंह राठौड़ के सुपरविजन  में गठित टीम मेें शामिल बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी ने बासनी में दो अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई की।

थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि बासनी गली नंबर 7 में चाय केबिन की आड़ में अवैध रूप से डोडा और गांजा बेचने वाले गोवा की ढाणियां सालवाकलां डांगियवास हाल बासनी गली नंबर 7 के बलदेव पुत्र चौखाराम जाट को पकड़ा। उसके केबिन से तलाशी में 2 किलो छह ग्राम पीसा हुआ डोडा चूरा और 1 किलो 82 ग्राम गांजा बरामद हुआ। दुकान से ही 13900 रूपए भी जब्त किए गए। जो मादक पदार्थ बेचकर कमाना प्रतीत हुआ है।

दूसरी कार्रवाई गली नंबर 8 में शोभावतों की ढाणी पाल रोड निवासी भोमसिंह पुत्र रणजीत सिंह के खिलाफ की गई। उसके यहां पर 812 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस की टीम में एएसआई महावीरसिंह, मुकेश कुमार, हैड कांस्टेबल चैनाराम, बाबूलाल, कांस्टेबल आत्माराम, प्रकाशचंद एवं रवि शंकर शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews