शातिर नकबजनों सहित पांच गिरफ्तार, दो हिस्ट्रीशीटर भी शामिल

शातिर नकबजनों सहित पांच गिरफ्तार, दो हिस्ट्रीशीटर भी शामिल

जोधपुर, शहर की चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस ने शातिर नकबजनों को गिरफ्तार कर चोरियों की वारदातों का खुलासा करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनमें दो आरोपी मंडोर और सदर बाजार थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं। पुलिस अब पकड़े गए अभियुक्तों से पड़ताल में जुटी है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरफूलसिंह ने बताया कि जिला पश्चिम क्षेत्र में बढ़ रही नकबजनी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की टीम को लगाया गया। चौहाबो थानधिकारी लिखमाराम बटेसर के सुपरविजन में गठित टीम ने 21 जनवरी को चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड सेक्टर 14 में हुई नकबजनी की वारदात का खुलास करते हुए मसूरिया बलदेव नगर के राहुल उर्फ खटूड़ी भील एवं हेमसिंह उर्फ चीनू के साथ बजरंग वाड़ी पाली निवासी अमीन को गिरफ्तार किया। राहुल उर्फ खटूड़ी और हेमसिंह ने माता का थान क्षेत्र में भी एक मकान पर ताले तोड़े थे। इनसे वारदात में प्रयुक्त बाइक को जब्त किया गया। राहुल ने अमीन के साथ मिलकर राजीव गांधी नगर सुंदर बालाजी में एक घर में सेंधमारी की थी। राहुल और अमीन के खिलाफ चोरी नकबजनी,लूट सहित अन्य धाराओं में 8-8 प्रकरण दर्ज हो रखे हैं।

हिस्ट्रीशीटर कटार सहित गिरफ्तार

थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि 16 सेक्टर में सोजती गेट भील बस्ती निवासी अर्जुन पुत्र बाबूलाल भील को कटार के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी सदर बाजार थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसने प्रताप नगर सदर हलके में ताले तोड़ऩा बताया है। इसके खिलाफ 10 प्रकरण विभिन्न धाराओं में दर्ज हो रखे हैं।

गांजे के साथ हिस्ट्रीशीटर पकड़ा

थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि अशोक उद्यान के पीछे उद्यान अपार्टमेंट के नजदीक अवैध रूप से गांजा बेचे जाने की जानकारी पर एसआई हुकमसिंह को भेजा गया। तब वहां पर अवैध रूप से गांजा बेच रहे माता का थान बासनी तंबोलिया निवासी चुतराराम पुत्र गुलाबराम को पकड़ा गया। उसके पास से 100 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इसके खिलाफ आठ प्रकरण अब तक सामने आए हैं। आरोपी मंडोर थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts