लोकानुरंजन मेले में रविवार की शाम बनी यादगार

-लोकानुरंजन मेले का दूसरा दिन
-दर्शकों से खचाखच भरा ओपन थियेटर

जोधपुर,लोकानुरंजन मेले के दूसरे दिन रविवार की शाम अशोक उद्यान में लोककला प्रेमियों का सैलाब उमड़ पड़ा। राजस्थान संगीत नाटक अकादमी के आयोजन में लोक कलाकारों की अद्भुत प्रस्तुति ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

खुले प्रांगण में प्रथम चरण के तहत 26 स्थानों पर अलग-अलग मंच पर लोक कलाकारों को करीब से देखने का लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया। रविवार की शाम अशोक उद्यान की यादगार शाम बन गई।

इसे भी पढ़िए- मुख्यमंत्री नहीं जनता का प्रथम सेवक हूं-गहलोत

दूसरे चरण में राज्य मेला प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रमेश बोराणा के आतिथ्य में देश के लोक कलाकारों ने रंग जमा दिया। ताल कचहरी भुंगरा खान साथियों ने प्रस्तुत की। ओडिसा का गोटीपुआ, मध्यप्रदेश का गणेश, हिमाचल प्रदेश का नाटी,हरियाणा का लूर,उत्तरप्रदेश का राई,पंजाब का गिद्दा के अलावा मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, मणिपुर,उत्तराखंड व राजस्थान के कलाकारों ने लोगों को अभिभूत कर दिया। अकादमी अध्यक्ष बिनाका मालू जैश ने स्वागत किया।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री ने नन्हीं क्रिकेटर मूमल के हुनर की तारीफ करते हुए पीठ थपथपायी

खचाखच भरे मुक्ताकाश रंगमंच पर लोककलाकारों के एक से बढ़कर एक प्रस्तुति ने लोगों को गदगद कर दिया। दर्शकों ने भी प्रस्तुति को जमकर दाद दी। अकादमी अध्यक्ष की अपील पर सभी दर्शकों ने अपने मोबाइल फोन से रोशनी कर कलाकारों और शानदार कार्यक्रम का दिल से अभिवादन कर शुक्रिया अदा किया।

http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews