student-preparing-for-competitive-exam-dies-in-road-accident

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत

जोधपुर,शहर के माता का थान स्थित मंदिर के पास में ट्रेक्टर चालक की लापरवाही से बाइक सवार छात्र की मौत हो गई। वह यहां पर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। माता का थान पुलिस ने शव को कार्रवाई कर परिजन के सुपुर्द किया है। ट्रेक्टर ट्राली को पुलिस ने जब्त किया है।

पुलिस ने बताया कि नागौर जिले के खाटू स्थित मुंडी निवासी भागीरथ पुत्र बन्नाराम जाट ने मामला दर्ज करवाया। इसमें बताया कि उसका बेटा विकास यहां जोधपुर में रह कर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। सोमवार को वह माता का थान मंदिर के पास से अपनी बाइक से निकल रहा था। तब एक ट्रेक्टर ट्राली के चालक ने उसे टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल होने पर उसे एमजीएच लाया गया। मगर उसकी उपचार के बीच मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। ट्रेक्टर ट्राली को जब्त कर लिया गया है। घटना में अग्रिम जांच जारी है।

ये भी पढ़ें- एक ही दिन में पकड़े 826 बेटिकट यात्रियों से वसूले पौने पांच लाख रुपए

महादेव मंदिर में चोरी

सूरसागर पुलिस थाने में सोढ़ों की ढाणी कालीबेरी निवासी लक्ष्मणसिंह पुत्र खूमसिंह ने मामला दर्ज करवाया। इसमें बताया कि यहां पर महादेव मंदिर है। सोमवार की दोपहर में अज्ञात चोर मंदिर से टंकोर और शेषनाग को चुरा ले गया। शेषनाग शिवलिंग पर लगा हुआ था। पुलिस अब चोर का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews