राज्यसरकार और एसीबी ने जीरो टोलरेंस की नीति अपनाई है डीआईजी विश्रोई

राज्यसरकार और एसीबी ने जीरो टोलरेंस की नीति अपनाई है डीआईजी विश्रोई

आमजन भ्रष्ट लोकसेवक के खिलाफ नि:संकोच करें शिकायत

जोधपुर, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के उप महानिरीक्षक कैलाश विश्नोई ने कहा कि राज्य सरकार और एसीबी मुख्यालय ने जीरो टोलरेंस की नीति अपनाई है। भ्रष्टाचार मुक्त को लेकर कटिबद्ध है। कोई भी व्यक्ति अपनी शिकायत नि:संकोच करें, उसे गोपनीय रखा जाएगा। वे आज जोधपुर में एसीबी डीआईजी को पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार और एसीबी की तरफ से जीरो टोलरेंस की नीति अमल में लाई गई है जिसका पूरा पालन किया जाएगा। परिवार या लोग भ्रष्ट लोक सेवक के खिलाफ नि:संकोच होकर शिकायत करें। उनकी सूचना को पूर्णतया गोपनीय रखा जाएगा। इसके अलावा सुरक्षा भी प्रदान की जाएगी।

राज्यसरकार और एसीबी ने जीरो टोलरेंस की नीति अपनाई है डीआईजी विश्रोई

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन के लिए एसीबी अपनी तरफ से पूर्णत: कार्यवाहियां करती रहेगी। लोक सेवक पूर्ण निष्ठा के साथ कार्य करें अन्यथा शिकायत पर कार्रवाही होगी। उन्होंने आमजन से भी अपील की है कि वे भ्रष्ट लोक सेवक के खिलाफ शिकायत किए जाने पर संज्ञान लिया जाएगा और तुरंत कार्यवाही होगी। किसी से डरने की जरूरत नहीं है, उन्हें पूर्ण सुरक्षा दी जाएगी। इससे पहले कार्यालय पहुंचने पर एएसपी भोपाल सिंह और एएसपी दुर्ग सिंह ने उनका स्वागत किया उसके बाद कैलाश विश्नोई ने कार्यालय के कर्मचारियों से परिचय किया और फिर जोधपुर और बीकानेर रेंज की जानकारी ली। डीआईजी विश्रोई पहले भी जोधपुर में रह चुके है। वे अजमेर और उदयपुर में अपनी सेवाएं दे चुके है। डीआईजी डॉ. विष्णुकांत ने अपने कार्यकाल 1 साल 4 महीने में 180 कार्रवाइयां की थी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts