अलग-अलग स्थानों से बाइक चोरी

अलग-अलग स्थानों से बाइक चोरी

जोधपुर,अलग-अलग स्थानों से बाइक चोरी। शहर व आसपास के क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों से बाइक चोरी हो गई। संबंधित थाना पुलिस ने चोरी के मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
शास्त्रीनगर थाने में दी रिपोर्ट में मदेरणा कॉलोनी माता का थान निवासी आनंद प्रकाश ने पुलिस को बताया कि वह 26 फरवरी को एमडीएम अस्पताल आया था जहां पर खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया। शास्त्रीनगर थाने में दी रिपोर्ट में भाण्डु खुर्द निवासी अमृतलाल ने पुलिस को बताया कि वह एमडीएम अस्पताल आया था जहां पर खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया।

यह भी पढ़ें – दंत तकनीशियन एवं नेत्र सहायक की अंतिम चयन सूची जारी

उदयमंदिर थाने में दी रिपोर्ट में मोती हाउस नांदड़ी गौशाला रोड पर रहने वाले दिव्यांशसिंह रावत ने पुलिस को बताया कि अज्ञात व्यक्ति कचहरी परिसर में खड़ी उसकी बाइक को चुरा ले गया। मथानिया थाने में दी रिपोर्ट में मांडयिाई खुर्द निवासी सुखाराम मेघवाल ने बताया कि गांव में रात्रि के समय खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया। महामंदिर थाने में दी रिपोर्ट में मूलतया सीकर हाल बाकिया बेरा माता का थान निवासी मोनू कुमार प्रजापत ने पुलिस को बताया कि श्री राधे आयुर्वेदिक चिकित्साल वाली गली में खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts