shyam-bhajan-sandhya-at-juna-khedapati-temple

जूना खेड़ापति मंदिर में श्याम भजन संध्या

श्याम जन्मोत्सव

जोधपुर,खाटू नरेश श्याम बाबा का पर्चा जिस तेजी से देश भर में बढ़ता जा रहा है उसी बीच श्याम बाबा के जन्म दिवस के अवसर पर राजस्थान के दूसरे बड़े जिले जोधपुर में भी विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर उनका जन्म दिवस मनाया गया। भजन संध्या के आयोजन से लेकर मंदिरों में विशेष पूजा अर्चना की गई और केक काटे गए। आज भी जोधपुर के जूना खेड़ापति परिसर स्थित श्याम मंदिर में भव्य भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा।

शुक्रवार की रात को जाने-माने श्याम भजन गायक सन्नी बंसल और शुभम पारीक ने हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में अपने भजनों से हर किसी को मोहित कर दिया। श्याम भक्त रामू रामचंदानी,भरत अडवाणी व हिमांशु तेजवानी के नेतृत्व की टीम ने पूरी सेवा भावना के साथ भजन संध्या के आयोजन में सहयोग किया।

ये भी पढ़ें- कार्यालय से 2.70 लाख की चोरी करने वाला कर्मचारी गिरफ्तार

खाटू नरेश श्याम बाबा के जन्मदिवस के चलते पश्चिमी राजस्थान में भी श्याम मंदिरों में पूजा-अर्चना का दौर चला। दूसरी और जोधपुर के हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र के 14 सेक्टर स्थित श्याम मंदिर में भजन संध्या का विशेष आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में हरियाणा के जाने-माने भजन गायक कलाकार सनी बंसल व भजन गायक शुभम पारीक ने अपनी प्रस्तुति दी पंजाब के हैप्पीनेस म्यूजिकल ग्रुप द्वारा बंसल के साथ संगत की गई।

इस आयोजन को लेकर श्याम बाबा के भक्तों से लेकर मंदिर ट्रस्ट से जुड़े लोगों में भी उत्साह देखा गया। इस भजन संध्या कार्यक्रम में भजन गायक कलाकार सनी बंसल ने श्याम बाबा के जन्मदिवस के अवसर पर अपनी भजनों की प्रस्तृति से जहां एक शमा बांध दिया तो वही श्याम बाबा के मधुर भजनों में हर कोई भक्ति के इस रस के सागर में डूबता हुआ दिखाई दिया। श्याम बाबा के जन्म दिवस के अवसर पर दोनों श्याम मंदिरों में केक काटे जाने से लेकर प्रसाद वितरण का कार्य किया गया। श्याम बाबा के जन्म दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं और पुरुषों ने बढ़ चढक़र हिस्सा लिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews