जनजागरूकता कार्यक्रम आयोजित

जोधपुर,जनजागरूकता कार्यक्रम आयोजित।अखिल भारतीय प्रजापति कुंभकार महासंघ नई दिल्ली युवा संगठन जोधपुर के तत्वाधान में सोमवार को खेतानगर विकास समिति,झालामंड की नवगठित कार्यकारिणी एवं जिला व पुलिस थाना कुड़ी भगतासनी के थानास्तरीय नवनियुक्त सीएलजी सदस्यों का नागरिक अभिनंदन कर स्वागत सम्मान किया गया। अखिल भारतीय प्रजापति कुंभकार महासंघ के युवा जिलाध्यक्ष पुखराज प्रजापति ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान खेतानगर,नारायण नगर,आदर्श नगर, बनावडियो की ढ़ाणी ढ़ंड झालामंड चौराहा के आसपास के संपूर्ण क्षेत्र में निवास करने वाले नागरिकों को जागरूक करने के लिए राजस्थान सरकार द्वारा पुलिस जन सहभागिता जागरूकता कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।

यह भी पढ़ें – घर की सीढिय़ों से गिरे व्यक्ति की अस्पताल में मौत

जागरूकता कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व जलदाय विभाग के अधिकारी जगदीश प्रजापति,मदनलाल ने की। मुख्य अतिथि के रूप में उपायुक्त पुलिस बोरानाडा नरेंद्र सिंह और विशिष्ट अतिथि के रूप में कुड़ी भगतासनी थानाधिकारी राजेंद्र चौधरी, पुलिस उप निरीक्षक नरपत सिंह राठौड़,विशनाराम प्रजापति,पुनाराम प्रजापत,राजेंद्र प्रजापत,झालामंड चौराहा व्यापारी संगठन के अध्यक्ष सुरेश प्रजापत,गौ रक्षक दयाल राम प्रजापत,प्रतिनिधि दशरथ प्रजापति, सरवन कुमार मोरवाल,शिव लोदवाल, गोविंद राम,सेठाराम,राजेंद्र कुमार प्रजापति,नारायण नगर के अध्यक्ष नारायण सिंह राजपुरोहित, सीएलजी मेंबर मोनिका प्रजापति,निर्मला कंवर, राजेश कुमार इत्यादि उपस्थित थे।

सभी का मारवाड़ की परंपरा अनुसार स्वागत सम्मान किया गया इसके पश्चात इन्होंने जागरूकता के संबंध में अवगत करवाया पुलिस गतिविधियों के बारे में पुलिस और आमजन के बीच में सहयोग के संबंध में जानकारी दी। यातायात जागरूकता के संबंध में भी कार्यक्रम के दौरान समस्त अतिथियों को स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया। अंत में सभी का आभार प्रकट कर पुखराज प्रजापति ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews