जोधपुर, शहर में अवैध बजरी का कारोबार जारी है। पुलिस ने भदवासिया के पास में एक डंपर चालक को रूकने का इशारा किया। मगर वह गाड़ी को बीच रास्ते खाली कर चला गया। पुलिस ने पीछा भी किया और डंडा भी फटकारा। अब मामला दर्ज किया गया है। जिसकी जांच की जा रही है।

पुलिस देखकर बजरी माफिया

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बजरी से भरा डंपर शहर में प्रवेश कर गया है। इसका पीछा करते हुए पुलिस ने आखिरकार भदवासिया चौराहा के समीप डंपर को रोकने में सफलता हासिल की। डंपर रोकते ही पुलिस के जवानों ने चालक व सहचालक को पकड़ऩे का प्रयास किया। सहचालक तो पुलिस के काबू में आ गया, लेकिन चालक डंपर में ही बेखौफ होकर बैठा रहा।

पुलिस देखकर बजरी माफिया

इस बीच उसने लिफ्ट से बजरी को सड़क़ पर खाली कर दिया। ताकि पकड़े जाने के बाद सबूत नहीं रहे कि डंपर में बजरी भरी थी। पुलिस के अनुसार इस बीच पुलिस ने डंपर चालक को पकड़ कर डंडा भी फटकारा था। मगर सहचालक के बीच रास्ते ही गाड़ी को खाली कर दिया। लूणी क्षेत्र के ग्रामीणों ने बजरी माफिया के खिलाफ आंदोलन भी किया था। उन्होंने बजरी माफिया की सरकार के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़े – रात्रि कालीन ड्यूटी से घर जा रहे चिकित्सा कर्मी को पुलिस गश्ती दल पकड़ कर ले गई थाने

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews