satish-bohra-who-returned-from-jamboree-is-welcomed-in-the-college

जंबूरी से लौटे सतीश बोहरा का महाविद्यालय में स्वागत

जोधपुर,संभाग के स्काउट गाइड को संगीत की तैयारियों के लिए उच्च शिक्षा राजस्थान सरकार के राजकीय कन्या महाविद्यालय सूरसागर जोधपुर के एकमात्र कर्मचारी संगीत प्रशिक्षक के रूप में गत दो माह से अलग-अलग समय पर स्काउट गाइड मुख्यालय पर जाकर प्रशिक्षण देने के बाद अंतर्राष्ट्रीय जंबूरी में भाग लेकर के लौटने पर महाविद्यालय परिवार ने स्वागत किया।

प्राचार्य प्रोफ़ेसर मोअज्जम अली ने बताया कि महाविद्यालय परिवार का गौरवान्वित होने का यह क्षण है कि हमारे महाविद्यालय के संगीत के विशेषज्ञ के रूप में अंतरराष्ट्रीय जंबूरी में शिरकत करने पर सतीश बोहरा का स्वागत करते हुए हमें अत्यंत हर्ष की अनुभूति हो रही है। उनजोने कहा कि यह अवसर महाविद्यालय को जोधपुर जिलाधीश के आदेश द्वारा प्राप्त हुआ। उन्होंने जिलाधीश व जोधपुर के दो सीओ छतर सिंह पीडीआर व निशू कंवर का भी आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें- युवक से पिस्टल एवं कारतूस जब्त

इस अवसर पर प्राचार्य ने माल्यार्पण कर, प्रोफेसर प्रवीण ने मेडल पहनाकर व प्रोफेसर कन्हैया लाल सारण ने जंबूरी के प्रमाण पत्र भेंट कर स्वागत किया। महिला प्रकोष्ठ प्रभारी अलका बोहरा ने पुष्पगुच्छ देकर प्रोफेसर अनुराधा जी ने मोमेंटो देकर स्वागत किया। इस अवसर पर डॉ मंजू गांधी भी उपस्थित थी। सतीश चंद्र बोहरा ने जंबूरी के अनुभव छात्राओं के साथ साझा करते हुए बताया कि भारत स्काउट और गाइड एक ऐसा संगठन है एक ऐसी विचारधारा है जो स्वयं अनुशासित होते हुए हर प्रकार की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहता है,चाहे वह रण क्षेत्र हो या आपातकालीन समय हो हर अवसर पर अपनी सेवाएं देने के लिए वह सजग रहता है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews