sadbhavna-night-cricket-cup-match-series-begins

सद्भावना नाईट क्रिकेट कप मैच की श्रृंखला शुरू

उचियाड़ा में शुभारंभ समारोह

जोधपुर,स्पार्टन क्रिकेट एकेडमी की ओर से स्पार्टन क्रिकेट ग्राउंड उचियाड़ा में शनिवार को सद्भावना नाईट क्रिकेट कप की शुरूआत हुई। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में अतिथि के रूप में न्यायाधिपति विनीत कुमार माथुर एवं जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने मैच आरंभ से पूर्व शांति के प्रतीक कबूतर उड़ा कर सदभावना का संदेश दिया गया।
इस अवसर पर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने कहा कि कोरोना काल की दो साल की विवशता भरी विषम परिस्थितियों के बाद अब उत्साही माहौल में दिवाली मनाई जाएगी। इस उपलक्ष में सद्भावना का संदेश देने के लिए जिला प्रशासन व स्पार्टन एकेडमी के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित सद्भावना कप अपने आप में बेहतर पहल है। उन्होंने कहा कि अमन और शांति का संदेश देने के लिए ऐसी प्रतियोगिताएं आगे भी होती रहनी चाहिए।

उन्होंने बताया कि इसमें ज्यूडिशरी, प्रशासन, पुलिस प्रशासन, जेडीए, बैंक, स्टेट इनकम टैक्स तथा अन्य डिपार्टमेंट्स के मध्य प्रतिस्पर्धाएं हो रही हैं। उन्होंने सभी से दर्शकों के रूप में इस प्रतियोगिता में भाग लेकर खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन की अपील की।

sadbhavna-night-cricket-cup-match-series-begins

आयोजन सचिव स्पार्टन क्रिकेट एकेडमी के निदेशक प्रद्युत सिंह व शाहरुख पठान ने बताया कि शनिवार को उदघाटन मैच का पहला मुकाबला न्यायिक विभाग व एसबीआई के बीच हुआ, जिसमें न्यायिक विभाग की टीम की तरफ से जस्टिस विनीत माथुर ने स्वयं एक खिलाड़ी के रूप में मैच खेल कर सदभावना का संदेश दिया। अगला मैच जिला परिषद एवं टैक्स कार्यालय के मध्य खेला जाएगा।
उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता प्रशासनिक,न्यायिक एवं विभागीय क्षेत्रों से संबंधित होगी। प्रतियोगिता में ज्यूडिशियरी,एडमिनिस्ट्रेशन, पुलिस, जिला परिषद,जेडीए,एसबीआई,टैक्स डिपार्टमेंट आदि की टीमें शामिल हैं। इनके मध्य स्पर्धाएं दूधिया रोशनी में स्पार्टन क्रिकेट ग्राउंड पर लीग आधार पर खेली जाएगी।

इस प्रतियोगिता में प्रत्येक टीम को दो मैच खेलने को मिलेंगे। दोनों मैच दूधिया रोशनी में खेले जाएंगे। दूधिया रोशनी में खेली जाने वाली प्रतियोगिता में 6 टीमें भाग लेंगी। इसमें ज्यूडिशियरी, एडमिनिस्ट्रेशन एवं पुलिस,जिला परिषद,जेडीए, एसबीआई,टैक्स डिपार्टमेंट की टीमें शामिल हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews