कैब कार चालक से मारपीट कर नगदी लूटी

कैब कार चालक से मारपीट कर नगदी लूटी

कार को हॉस्टल में ले जाकर तोड़फोड़

जोधपुर,कैब कार चालक से मारपीट कर नगदी लूटी। कैब कार चालक के साथ रातानाडा स्थित हॉस्टल नंबर 3 के बाहर कुछ युवकों ने मारपीट कर नगदी लूट ली। उसके कार को हॉस्टल के अंदर लेकर और तोडफ़ोड़ कर डाली। पीडि़त ने कुछ नामजद युवकों के खिलाफ रातानाडा थाने में मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें – सेक्टर अधिकारियों एवं सेक्टर पुलिस अधिकारियों का प्रशिक्षण 12 को

सांचोर जिले के पांडावी रानीवाड़ा हाल खेमे का कुआं पाल रोड निवासी मुकेशदान पुत्र कैलाश दान चारण ने रातानाडा थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि वह सवारी को छोडऩे के लिए रातानाडा हॉस्टल संख्या 3 के बाहर पहुंचा था और एप पर लोकेशन चेक कर रहा था। तब सवारी से कहा कि उनका स्टाप आ गया है और पैसों दे दो। वह सवारी से किराया ले रहा था तब हॉस्टल के अंदर से एक युवक बाहर आया और मारपीट करने लगा। उसकी कार की चाबी निकाल दी। फिर उसे बुरी तरह पिटाई की और 1860 रुपए लूट लिए। बाद में युवक उसकी कार को हॉस्टल के अंदर ले गया जहां पर दो तीन अन्य युवकों ने तोडफ़ोड़ कर डाली। पीडि़त कैब ड्राइवर का कहना है कि वह जब पुलिस को फोन करने लगा तो उसे जान की धमकी दी गई। अब उसने ओमसिंह मुंजासर, श्रवण सिंह एवं हेमसिंह को नामजद करते हुए रिपोर्ट दी है। रातानाडा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts