roadways-junior-assistant-arrested-for-taking-bribe-of-twenty-thousand

बीस हजार की रिश्वत लेते रोडवेज कनिष्ठ सहायक गिरफ्तार

जोधपुर,भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी)की जोधपुर टीम ने बुधवार को नागौर में कार्यवाही करते हुए राजस्थान परिवहन निगम डिपो नागौर के कनिष्ठ सहायक को बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। उसने एक ट्रेवलिंग एजेंसी की अनुबन्धित बसों के निर्बाध संचालन व बार-बार रूट नहीं बदलने की ऐवज में मासिक बंधी मांगी थी।

ये भी पढ़ें- राज्यपाल कलराज मिश्र दो दिवसीय यात्रा पर गुरुवार को जोधपुर आएंगे

एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक (अतिरिक्त चार्ज) हेमन्त प्रियदर्शी ने बताया कि एसीबी की जोधपुर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसकी ट्रेवलिंग एजेंसी की अनुबन्धित बसों के निर्बाध संचालन एवं बसों का बार-बार रूट नहीं बदलने की ऐवज में मासिक बंधी के रूप में राजस्थान परिवहन निगम डिपो नागौर के कनिष्ठ सहायक गोपालराम जाट ने 20 हजार रुपए की मांग की।

इस पर एसीबी जोधपुर के महानिरीक्षक सवाई सिंह गोदारा के सुपरविजन में एसीबी जोधपुर इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. दुर्गसिंह राजपुरोहित के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन करवाया गया। इसमें बाद पुलिस निरीक्षक मनीष वैष्णव व राजेन्द्र सिंह मय टीम के नागौर में ट्रैप कार्यवाही करते हुए गोपालराम जाट को परिवादी से बीस हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों सहायक गोपालराम जाट द्वारा परिवादी से बीस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। आगे की कार्रवाई जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews