हत्या प्रयास के प्रकरण में फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार

हत्या प्रयास के प्रकरण में फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार

  • कोर्ट पेशी पर गैंगस्टर को छुड़ाकर भागा था
  • हथियारबंद होकर पुलिस की घर पर रेड
  • ग्रामीण और पुलिस कमिश्ररेट में हो रखा है इनाम घोषित

जोधपुर, कमिश्ररेट की जिला पूर्व की करवड़ पुलिस ने एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। उस पर ग्रामीण में भी इनाम घोषित हो रखा था। साल 2012 में गैंगस्टर को भगाने में उसका सहयोग रहा था, उसके खिलाफ स्थाई वारंट भी जारी हो रखा था। वह कुड़ी भगतासनी थाना क्षेत्र में हत्या प्रयास के प्रकरण में वह फरार था और पुलिस उपायुक्त पश्चिम की तरफ से पांच हजार का इनाम घोषित हो रखा था।

पुलिस उपायुक्त पूर्व भुवनभूषण यादव ने बताया कि वांछितों की तलाश के लिए पुलिस की टीमों को लगाया गया है। इस कड़ी में एडीसीपी पूर्व नाजिम अली के सुपरविजन में गठित टीम में शामिल एसीपी मंडोर राजेंद्र प्रसाद दिवाकर, करवड़ थानाधिकारी कैलाश दान को लगाया गया। पुलिस में शामिल कांस्टेबल दीपसिंह ने विशेष रूप से भूमिका निभाते हुए खारडा मेवासा निवासी त्रिलोक उर्फ तिलाराम पुत्र उम्मेदरारम जाट के अपने घर पर होने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस की टीम ने हथियारबंद होकर उसके आवास पर घेराबंदी कर छापा मारा। तब त्रिलोक उर्फ तिलाराम को पकड़ा जा सका।

करवड़ थानाधिकारी कैलाशदान के अनुसार आरोपी त्रिलोक उर्फ तिलाराम पर वर्ष 2012 में गैंगस्टर विशनाराम और कैलाश जाखड़ को कोर्ट पेशी पर पुलिस पर हमला कर छुड़ाने का आरोप लगा था। उसके खिलाफ कुड़ी भगतासनी थाना में हत्या प्रयास का केस भी दर्ज हुआ था। त्रिलोक उर्फ तिलाराम की तलाश की रही थी। उस पर पुलिस उपायुक्त कार्यालय पश्चिम की तरफ से पांच हजार का इनाम घोषित था। ग्रामीण पुलिस पीपाड़ शहर थाने में भी दो हजार का इनाम घोषित हो रखा था। आरोपी अपने पास हर वक्त हथियार रखता है। ऐसे में उसे पकड़ऩे के लिए पुलिस हथियारबंद होकर पहुंची। पुलिस की टीम में शामिल कांस्टेबल अनिल, राजीव भार्गव, ताजाराम एवं विश्वप्रताप ने भी भूमिका निभाई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts