दुष्कर्म व फोटो वीडियो वायरल का आरोपी तेलंगाना से दस्तयाब

दुष्कर्म व फोटो वीडियो वायरल का आरोपी तेलंगाना से दस्तयाब

जोधपुर,दुष्कर्म व फोटो वीडियो वायरल का आरोपी तेलंगाना से दस्तयाब। शहर की झंवर पुलिस ने दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पीडि़ता की फोटो वीडियो भी वायरल कर दिए थे। जिस बारे में 13 जनवरी को पुलिस में प्रकरण दर्ज हुआ था। थानाधिकारी मूलाराम ने बताया कि 13 जनवरी को एक पीडि़ता की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमेें बताया कि मनोहरसिंह नाम का शख्स उसके घर में शराब के नशे में आया और दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें – ट्रक चालक की लापरवाही ने ली बाइक सवार की जान

अश्लील फोटो वीडियो खींचकर डरा धमका कर साल भर से यौन शोषण करता रहा। फोटो वीडियो को बाद में पीडि़ता और उसके परिवार को भेज कर वायरल कर दिए। थानाधिकारी मूलाराम ने बताया कि आरोपी बेरीवाला तला रावतसर बाड़मेर निवासी मनोहरसिंह पुत्र भंवरसिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को पकडऩे में एसआई पिंटू कुमार,कांस्टेबल प्रतापाराम, श्यामलाल एवं सुरेश कुमार की टीम को लगाया गया। आरोपी महाराष्ट्र, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश एवं तेलंगाना भाग गया। जहां तेलंगाना में हनुमान जंक्शन से दस्तयाब कर लाया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts