राजस्थान की 17 वर्षीय टीम स्पर्धा की छात्राएं फाइनल में

राजस्थान की 17 वर्षीय टीम स्पर्धा की छात्राएं फाइनल में

  • 67वीं राष्ट्रीय स्तरीय लॉन टेनिस प्रतियोगिता
  • 19 वर्षीय टीम स्पर्धा में दिल्ली व तेलंगाना के बीच होगा मुकाबला

जोधपुर,राजस्थान की 17 वर्षीय टीम स्पर्धा की छात्राएं फाइनल में। 67वीं राष्ट्रीय स्तरीय लॉन टेनिस (17/19 छात्र/छात्रा वर्ग) खेलकूद प्रतियोगिता संयोजक एवं प्रधानाचार्य डॉ. निजामुद्दीन ने बताया कि 17 व 19 वर्षीय टीम स्पर्धा के फाइनल मैच 11 जनवरी को होंगे। टेनिस कोच मो. युनुस खान व निर्णायक मंडल संयोजक नईम लोदी ने बताया कि बुधवार को 17 वर्षीय टीम स्पर्धा में खेले गए मैचों में सेमीफाइनल में राजस्थान ने सीआईएससीई को 2-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मुकाबला 11 जनवरी को सुबह 9:30 बजे राजस्थान व तमिलनाडु के बीच होगा।

यह भी पढ़ें – ग्वारगम फैक्ट्री में ट्रक को आगे पीछे करते श्रमिक को कुचला,मौत

राजस्थान की ओर से 17 वर्षीय फाइनल मुकाबले में जाहान्वी काजला व दिव्या यादव खेलेगी। 17 वर्षीय तीसरे स्थान के लिए हुए टीम स्पर्धा में दिल्ली ने सीआईएससीई को हराकर तीसरा स्थान हासिल किया। बुधवार को हुए 19 वर्षीय छात्रा वर्ग में तीसरे व चौथे स्थान के लिए हुए मुकाबले में हरियाणा ने महाराष्ट्र को हराकर तीसरा स्थान प्राप्त किया।11जनवरी को प्रात: 9.30 बजे दिल्ली व तेलंगाना के बीच फाइनल मुकाबला होगा। 17 व 19वर्षीय एकल मुकाबले में दूसरे दौर के मैच शुरू हुए। सेमी फाइनल मुकाबलों में प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हेमेंद्र सिंह भाटी, जिला शिक्षा अधिकारी इंसाफ खान जई, राशाशि संघ प्रदेशाध्यक्ष हापुराम चौधरी,राशाशि संघ के महामंत्री भेरूसिंह राठौड़,अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी मो.रफीक व प्रधानाचार्य किशोर कुमार ने पहुंच कर खिलाड़ियों का हौसला बढाया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts